scorecardresearch

नीरज चोपड़ा को स्टेज से उतार दिया क्योंकि उनसे लंबा फेंकने वाले मोदी जी जो आ गए- कांग्रेस नेता ने कसा तंज, मिला ऐसा जवाब

पीएम मोदी के मंच से नीरज चोपड़ा को किनारे किए जाने पर सुप्रिया श्रीनेत ने तंज कसा है!

नीरज चोपड़ा को स्टेज से उतार दिया क्योंकि उनसे लंबा फेंकने वाले मोदी जी जो आ गए- कांग्रेस नेता ने कसा तंज, मिला ऐसा जवाब
मंच पर पीएम मोदी और खिलाड़ी नीरज चोपड़ा (फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनग्रैब/ ट्विटर वीडियो)

गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक सभा के दौरान खेल से परिवारवाद को खत्म करने की बात कही। इस पर कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने जय शाह और अरुण धूमल का जिक्र कर भाजपा पर तंज कसा है। इतना ही नहीं, सुप्रिया श्रीनेत ने पीएम मोदी के कार्यक्रम के मंच से नीरज चोपड़ा को किनारे खड़े किए जाने पर भी प्रधानमंत्री पर हमला बोला है।

सुप्रिया श्रीनेत ने कसा तंज

आजतक चैनल पर एक डिबेट शो के दौरान सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि खेलकूद में बहुत परिवारवाद है उस उसका सफाया कर रहे हैं। यहां पर मैं दो तस्वीरें दिखाना चाहती हूं। एक हैं जय शाह, जिसके हाथ में BCCI का कंट्रोल है और दूसरे हैं अरुण धूमल ये भी BCCI में हैं, जो अब कह रहे हैं कि क्या उन्हें भी हटा दिया जाएगा। बता दें कि जय शाह, गृह मंत्री अमित शाह के बेटे हैं और अरुण धूमल, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के भाई हैं।

नीरज चोपड़ा को पीएम मोदी के मंच से क्यों हटाया गया ?

वहीं पीएम मोदी के मंच से नीरज चोपड़ा को किनारे किए जाने पर सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि पता है आपको कि नीरज चोपड़ा को मंच से क्यों हटाया गया है? लोगों ने उनसे कहा कि तुमसे बड़ा फेंकने वाला आ गया है। तुम किनारे हो जाओ अब मोदी जी फेकेंगे। उनको लगा कि भाला फेकेंगे इसलिए हटा दिए गये। सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि फेंकने का नमूना मैं आपको दिखाना चाहती हूं कि मदुरै का एम्स 95 प्रतिशत बन चुका है, जेपी नड्डा जी ने दावा किया था लेकिन जब जाकर देखा तो बंजर और सपाट जमीन दिखाई दी और ये फेंकने की बात करते हैं!

सुप्रिया श्रीनेत का जवाब देते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि BCCI हो या या क्रिकेट असोसिएशन हो, सरकार के तत्वाधान काम नहीं करती है। मुझे केवल ये याद है कि मेरा नाम वैभव गहलोत है, मैं कह रहा हूं कि आपके सत्ता से हटने के बाद कहीं मैं राजस्थान क्रिकेट असोसिएशन का अध्यक्ष पद से हट तो नहीं जाऊंगा। गौरव भाटिया ने आगे कहा कि बड़ी बात ये है कि कांग्रेस पार्टी ने फिर दिखा दिया कि नया अध्यक्ष आ रहा है, ये अपनी डीपी तो बिना आज्ञा के बदल नहीं सकते तो अध्यक्ष क्या बदलेंगे!

बता दें कि कांग्रेस पार्टी में नए अध्यक्ष पद के चुनाव की प्रक्रिया चल रही है। इस प्रक्रिया के वक्त राजस्थान कांग्रेस में काफी हलचल देखने को मिली थी, जिस पर भाजपा ने तंज कसते हुए कहा था कि राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा की जगह कांग्रेस जोड़ो यात्रा पर काम करना चाहिए। गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव की रेस में मल्लिकार्जुन खडगे, शशि थरूर और केएन त्रिपाठी का नाम शामिल है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 01-10-2022 at 12:26:20 pm