scorecardresearch

काफी मशक्कत के बाद भी झंडा नहीं फहरा पाए जेपी नड्डा, कांग्रेस नेता बोले – तिरंगा आज भी संघ और बीजेपी से खफा है

आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान ने भी बीजेपी अध्यक्ष का वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा है।

काफी मशक्कत के बाद भी झंडा नहीं फहरा पाए जेपी नड्डा, कांग्रेस नेता बोले – तिरंगा आज भी संघ और बीजेपी से खफा है
पटना में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा। (फोटो सोर्स: ANI)

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें वह काफी मशक्कत के बाद भी तिरंगा नहीं फहरा पा रहे हैं। विपक्षी दलों ने इस वीडियो के जरिए भाजपा और जेपी नड्डा पर कटाक्ष किया है। कांग्रेस नेता श्री निवास बीवी और आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किया। जिस पर आम लोग भी कई तरह की टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं।

कांग्रेस नेता ने यूं कसा तंज

कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इस वीडियो को शेयर कर लिखा कि तिरंगा आज भी संघ भाजपा से खफा है। आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान ने इस वीडियो के साथ में लिखा कि, ‘मां भारती की शान में तिरंगे ने भ्रष्टों, तानाशाहों के हाथ खुद को फहराने से मना कर दिया।’ इस वीडियो पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा है।

सोशल मीडिया यूजर के रिएक्शन

सचिन त्रिवेदी नाम के ट्विटर यूजर कमेंट करते हैं कि तिरंगा भी कह रहा है कि ना नड्डा जी ना। अभिनव शुक्ला नाम के एक ट्विटर यूजर सवाल करते हैं कि कांग्रेस से तो पूरा देश नाराज है, उसका क्या? संदेश नाम के एक यूजर ने कमेंट किया, ‘शर्म करो जेपी नड्डा जी और पूरी भाजपा सरकार। तिरंगे का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान।’ मानक नाम के एक यूजर ने लिखा कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तिरंगा नहीं फहरा पा रहे हैं।

आरुषि राठौर नाम की एक यूजर कमेंट करती हैं, ‘ जेपी नड्डा के मन की बात राष्ट्रध्वज ने भी समझ ली, बीजेपी का नकली राष्ट्रवाद।’ प्रकाश नाम के ट्विटर यूजर ने कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी का पुराना वीडियो साझा किया। जिसमें वह झंडा नहीं फहरा पा रही हैं। उस वीडियो के साथ यूज़र ने कमेंट किया कि यहां अपनी राजमाता को भी देख लीजिए। आदित्य नाम के एक यूजर ने लिखा कि कैसे-कैसे लोगों को जनता विधायक और सांसद बना देती है, जिन्हें अपने संविधान की रक्षा करना भी नहीं आता।

मेरठ में तिरंगा यात्रा शुरू करते हुए जेपी नड्डा ने कही थी यह बात

जेपी नड्डा पिछले शनिवार को उत्तर प्रदेश के मेरठ पहुंचे थे। जहां उन्होंने कहा था कि यह सिर्फ झंडा नहीं बल्कि आन, बान और इससे हम सब को प्रेरणा लेनी चाहिए। उन्होंने मेरठ में तिरंगा यात्रा को हरी झंडी दिखाते हुए कहा था कि यह समर्पण का चिन्ह है, राष्ट्र के निर्माण का चिन्ह है। इसके साथ ही वह 5000 बाइक सवारों के साथ तिरंगा यात्रा में भी शामिल हुए थे।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.