कांग्रेस नेता शशि थरूर का आरोप, पीएम नरेंद्र मोदी ने चुरा लिया उनका ये आइडिया - Congress Leader Shashi Tharoor claims PM Narendra Modi copied his Idea to give Books instead Bouquet - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कांग्रेस नेता शशि थरूर का आरोप, पीएम नरेंद्र मोदी ने चुरा लिया उनका ये आइडिया

ट्वीट के जरिए दावा किया गया है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने किस तरह शशि थरूर के एक आइडिया को कॉपी किया है

कांग्रेस नेता शशि थरूर

कांग्रेस नेता शशि थरूर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने रविवार को एक तस्वीर को शेयर किया है। इस तस्वीर में दिखाए गए ट्वीट के जरिए दावा किया गया है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने किस तरह शशि थरूर के एक आइडिया को कॉपी किया है। दरअसल एक तस्वीर में दो ट्वीट एक साथ दिखाए गए हैं। एक ट्वीट The Manipal Journal का है और दूसरी प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्वीटर हैंडल का दिखाया गया है। इसमें दावा किया गया है कि पीएम मोदी ने शशि थरूर के उस आइडिया को कॉपी किया है जिसमें शशि थरूर ने स्वागत में गुलदस्ते की जगह किताब देने की बात कही थी।

इसमें बताया गया है कि शशि थरूर इस साल जनवरी माह में मनीपाल गए थे। यहां जब उनके स्वागत में गुलदस्ता दिया गया तो उन्होंने अपील की थी कि मेहमानों के लिए फूलों को खराब करने से अच्छा है अगली बार मुझे किताब गिफ्ट दी जाए। वहीं नीचे दिखाए गए पीएमओ के ट्वीट में भी ऐसी ही बात नरेंद्र मोदी के लिए लिखी गई है। इसमें पीएम मोदी कहते बताए गए, “मैं लोगों से अपील करता हूं कि स्वागत में गुलदस्ते की जगह किताब दें। इस तरह का कदम बड़ा बदलाव ला सकता है।” तस्वीर में The Manipal Journal का ट्वीट 20 जनवरी और पीएमओ का ट्वीट 17 जून का दिखाया गया है।

तस्वीर के ऊपर तंज कसते हुए लिखा गया है, “Shashi Tharoor turns out to be a big ‘Copycat’. He copied Modi ji’s tweet even before Modi ji could tweet. but Congis will say Modi ji copied his tweets.” (शशि थरूर बड़े वाले कॉपीकैट निकले। थरूर ने मोदी जी के ट्वीट को उनके ट्वीट करने से पहले ही कॉपी कर लिया। लेकिन कांग्रेस वाले कहेंगे कि मोदीजी ने ट्वीट कॉपी किया है।) शशि थरूर ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, “कुछ लोग ऐसा ही सोचेंगे। मैं इस बात को सालों पहले तिरुवनंतपुरम में कह चुका हूं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App