ताज़ा खबर
 

कांग्रेस प्रवक्‍ता ने सार्वजनिक कर दीं अपनी डिग्र‍ियां, पीएम मोदी को दिया चैलेंज

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी को पेट्रोल-डीजल की कीमतें कम करने की चुनौती दी है। तो कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा ने पीएम मोदी से अपनी डिग्री सार्वजनिक करने को कहा है। संजय झा ने भी अपनी डिग्रियां सार्वजनिक की है। उन्होंने अपनी डिग्री ट्विटर पर डाली है।

Sanjay Jha, pm modi, pm narendra modi degree, congress leader Sanjay jha, modi degree raw, fitness challenge, Hindi news, news in hindi, Jansattaकांग्रेस नेता ने ट्विटर पर अपनी डिग्री सार्वजनिक की है।

खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौर द्वारा सोशल मीडिया पर शुरु किया गया फिटनेस चैलेंज अभियान ने सियासी रंग ले लिया है। कांग्रेस ने इस फिटनेस चैलेंज के बहाने बीजेपी और पीएम मोदी पर सियासी हमले किये हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी को पेट्रोल-डीजल की कीमतें कम करने की चुनौती दी है। तो कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा ने पीएम मोदी से अपनी डिग्री सार्वजनिक करने को कहा है। संजय झा ने भी अपनी डिग्रियां सार्वजनिक की है। उन्होंने अपनी डिग्री ट्विटर पर डाली है।

बता दें कि खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौर ने अपना एक्सरसाइज करते हुए एक वीडियो ट्विटर पर डाला है। उन्होंने अभिनेता ऋतिक रोशन और टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली और बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को चैलेंज करते हुए कहा है कि वो अभी दोस्तों को फिटनेस टेस्ट के लिए चैलेंज करें। खेल मंत्री ने इसे हम फिट…तो इंडिया फिट मुहिम नाम दिया है। खेल मंत्री का ये फिटनेस चैलेंज सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गया। लेकिन इस पर तंज कसते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने संजय झा ने लिखा, “प्रिय श्रीमान मोदी, मैं यहां अपना बीए, एमए और एमबीए की डिग्री डाल रहा हूं, क्या आप डिग्री फिट है चैलेंज के लिए तैयार हैं, बड़ी उम्मीदों के साथ आपके जवाब की प्रतीक्षा कर रहा हूं।”

बता दें कि पीएम मोदी के डिग्री विवाद में केन्द्रीय सूचना आयोग ने साल 2016 में एक आदेश देकर कहा था कि साल 1978 में बीए पास करने वाले सभी छात्रों के रिकॉर्ड की पड़ताल की जाए। डीयू का कहना है कि पीएम मोदी ने 1978 में ही बीए की परीक्षा पास की थी। डीयू ने केन्द्रीय सूचना आयोग के इस फैसले को हाईकोर्ट में चुनौती दे रखी है। साल 2016 में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली विश्वविद्यालय से बीए और गुजरात विश्वविद्यालय से एमए की डिग्री ली है। हालांकि तब आम आदमी पार्टी ने पीएम की डिग्री पर सवाल उठाए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बीजेपी के शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने सेवक कह नरेंद्र मोदी पर मारा ताना, पूछा- आखिर कब बोलेंगे?
2 प्रवक्ता बोले-मंदिर ने जब पत्र लिखा था, तब दंगल किया था? एंकर ने कहा-तब आपको नहीं बुलाया था
3 फिटनेस चैलेंज लेकर ट्रोल हुए बीजेपी के मनोज तिवारी, लोग बोले- आपको मेंटल फिटनेस की जरूरत