ताज़ा खबर
 

वीडियो: कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने ‘सड़क के गुंडे’ से की आर्मी चीफ के बयान की तुलना

हमारे अंदर सभ्यता है, सौम्यता है, गहराई है, ताकत है। हमारा देश दुनिया के देशों में एक आदर्श देश बनके सामने निकलता है।

कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित। (Photo: ANI)

कांग्रेस नेता और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के पुत्र संदीप दीक्षित ने भारत के थल सेना प्रमुख की तुलना सड़क के गुंडे से कर डाली। वह पाकिस्तान के संबंध में अपना पक्ष रख रहे थे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान एक ही चीज कर सकता है कि जाके ऊल जलूल की इस तरह की हरकतें करे। और अपनी बयानबाजी दे। आगे संदीप दीक्षित ने कहा कि खराब तब लगता है कि जब हमारे भी थल सेना अध्यक्ष एक सड़क के गुंडे की तरह बयान देते हैं। पाकिस्तान का दे तो दे, उनकी तो फौज में क्या रखा है साहब। वो तो एक माफिया टाइप के लोग हैं लेकिन हमारे सेना अध्यक्ष भी इस तरह के बयान क्यों देते हैं वो मुझे लगता है। हमारे में सभ्यता है, सौम्यता है, गहराई है, ताकत है। हमारा देश दुनिया के देशों में एक आदर्श देश बनके सामने निकलता है। अगर हम भी फिर इस तरह की हरकत करें तो फिर औच्छी लगती है। हालांकि बयान देने के थोड़ी देर बाद ही संदीप दीक्षित ने मांफी मांगते हुए कहा कि मैं अपना बयान वापस लेता हूं।

इसके रिप्लाई मे केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने ट्वीट किया। कांग्रेस पार्टी को क्या दिक्कत है। कांग्रेस की हिम्मत कैसे हुई कि आर्मी चीफ को सड़क का गुंडा कहे। एक सविता नाम की यूजर ने ट्वीट किया कि आजकल पाकिस्तान और कांग्रेस एक जैसी ही भाषा बोल रहे हैं। यह देश के लिए चिंताजनक है। वहीं वॉइस ऑफ यूथ नाम के यूजर ने ट्वीट किया कि बहुत ही शर्मिदगी भरा बयान है कांग्रेस का। एक निरंतर नारायण नाम के यूजर ने लिखा इस पर मुकदमा दर्ज होना चाहिए। मोहनदास ने लिखा कि पड़ौसी हमारे साथ कुछ भी करे और हम कुछ न कहें यह कहां का न्याय है संदीप दीक्षित।

एक गौदवाल नाम के यूजर ने लिखा यह कांग्रेस का कल्चर है। भारतीय सेना की बेइज्जती करना कांग्रेस नेताओं की आदत है। यह मानसिक तौर पर बीमार हैं। इनका किसी मेनटल हॉस्पिटल में इलाज होना चाहिए। नीरज सिंह ने लिखा मोदी विरोध में इतना नीचे मत गिरो कि सेना का भी विरोध करने लगो। वीरेंद्र नाम के यूजर ने लिखा ये गद्दार देश के मेजर को सड़क का गुंडा कह रहा है जिस दिन सेना का दिमाग घुमा उस दिन पता नही इनका क्या होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X