ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल की घटना के लिये प्रिया दत्त ने किया पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला, लोगों ने कहा- मैडम आप मूर्ख हो क्या?

पिछले दिनों एक महिला को भीड़ द्वारा ट्रेक्टर से बांधकर बेरहमी से पीटने और उसके बाल चीलने का वीडियो सामने आया था।

अपने भाई बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के साथ कांग्रेस की पूर्व सांसद प्रिया दत्त।

बॉलीवुड एक्टर स्वर्गीय सुनील दत्त और नर्गिस की बेटी कांग्रेस की पूर्व सांसद प्रिया दत्त ने पश्चिम बंगाल की एक घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला बोला। प्रिया दत्त के इस हमले के बाद ट्विटर पर यूजर्स उनपर ही टूटू पड़े। दरअसल अभी कुछ दिनों पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें कुछ लोग मानसिक रूप से विक्षिप्त एक महिला को बेरहमी से पीट रहे थे। ये घटना पश्चिमी बंगाल के मुर्शीदाबाद की बताया गई। प्रिया दत्त ने इसी घटना पर पीएम मोदी पर प्रहार किया। एक्टर संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त ने मुर्शीदाबाद में मानसिक विक्षिप्त महिला की पिटाई की खबर का लिंक शेयर करते हुए प्रधानमंत्री पर हल्ला बोला है। प्रिया दत्त ने लिखा- शर्म आनी चाहिए, कहां है कानून व्यवस्था, दुनिया की सैर कर रहे हमारे प्रधानमंत्री क्या इसी तरह के नए भारत को प्रमोट कर रहे हैं।

 

कांग्रेस की पूर्व लोकसभा सांसद प्रिया दत्त के इस ट्वीट पर बहुत से लोग उनकी ही आलोचना करने लगे। यूजर्स ने लिखा- अपने जीवन में भीड़ द्वारा किसी की पिटाई का क्या ये पहला केस आपने देखा है। वहीं कुछ यूजर्स ने इसे बंगाल की घटना बताते हुए कहा कि हर चीज में प्रधानमंत्री को दोष देना सही नहीं है, आप वहां की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से सवाल क्यों नहीं करतीं। वहीं एक यूजर ने तो ये भी लिख दिया कि ये घटना पश्चिम बंगाल का है, आप मूर्ख हो क्या?

आपको बता दें कि पिछले दिनों एक महिला को भीड़ द्वारा ट्रैक्टर से बांधकर बेरहमी से पीटने और उसके बाल छीलने का वीडियो सामने आया था। पुलिस के मुताबिक ये महिला विक्षिप्त है और ग्रामीणों ने उसे बच्चा चुराने वाली तस्कर समझकर पिटाई कर दी। बताया जाता है कि पुलिस जब सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची तो गांव वालों ने उन्हें इस मामले से दूर रहने की हिदायत देते हुए खुद कानून हाथ में ले लिया। प्रिया दत्त ने इसी घटना को लेकर कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया है।

Next Stories
1 Video: भारत के हाथों पाकिस्तान की हार के बाद ‘पागल’ हुए फैन, कैमरा मैन को भी किया जश्न में शरीक
2 Vidoe: वायरल हो रहा है भारत चीन के सैनिकों की ताजा भिड़ंत का ये वीडियो, पर सेना ने किया इंकार
3 RSS के राकेश सिन्हा ने दी ईश्वर अल्लाह तेरो नाम बोलने की चुनौती, मौलना ने कहा- हम इसके खिलाफ नहीं
ये पढ़ा क्या?
X