scorecardresearch

जेपी नड्डा दोबारा बनेंगे बीजेपी अध्यक्ष, कांग्रेस नेता ने पूछा – चुनाव हो गया? मिले ऐसे जवाब

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा (Pawan Kheda) के साथ सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinet) और अलका लांबा (Alka Lamba) ने भी बीजेपी पर कटाक्ष किया है।

जेपी नड्डा दोबारा बनेंगे बीजेपी अध्यक्ष, कांग्रेस नेता ने पूछा – चुनाव हो गया? मिले ऐसे जवाब
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (फोटो सोर्स- एएनआई)

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आगे भी इसी पद पर बने रहेंगे। बीजेपी के अनुसार अध्यक्ष पद पर केवल 3 वर्षों के लिए नियुक्ति होती है लेकिन अब उनका कार्यकाल बढ़ाया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जेपी नड्डा 2024 लोकसभा चुनाव तक अध्यक्ष पद पर बने रहेंगे। बीजेपी के इस फैसले पर कांग्रेस के कई नेताओं ने सवाल उठाया है। जिस पर यूजर्स कई तरह के जवाब देते नजर आ रहे हैं।

कांग्रेस नेताओं ने किए ऐसे सवाल

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने पूछा कि चुनाव हो गया? कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कमेंट किया, ‘ स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव, जहां पर किसी ने वोट नहीं दिया।’ कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने बीजेपी और राष्ट्रीय संघ सेवक संघ पर निशाना साधते हुए लिखा – RSS का मोहरा मात्र, दम (पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र) हो तो भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की तर्ज पर अध्यक्ष पद का चुनाव करके दिखाते। डरपोक।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

अनुभव त्रिपाठी नाम के एक यूजर ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए लिखा कि चुनाव हुआ ही नहीं, अभी जैसे ही होगा शायद तब तक पार्टी ही नहीं बची होगी। प्रतीक नाम के एक यूजर ने कमेंट किया – कांग्रेस और लोकतंत्र? मिसाल देनी थी मसाला नहीं। महेंद्र नाम के एक यूजर ने सवाल किया, ‘कांग्रेस वालों की कहानी तो अलग लेवल की ही है, खुद की पार्टी की लंका लगी है और दूसरों पर कटाक्ष कर रहे हैं।’

राजेंद्र नाम के एक यूजर ने कांग्रेस नेता पवन खेड़ा के सवाल पर लिखा कि हां, नड्डा जी को 2 वोट मिले। एक मोदी जी का और दूसरा अमित शाह का और फिर नड्डा जी जीत है। कपिल नाम के एक यूजर ने पूछा – पहले आप बताइए कि राजस्थान में दूसरे चन्नी मिले या फिर नहीं? सुशील नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘अरे कांग्रेस वालों पहले अपना घर तो संभाल लो।’

सत्य प्रकाश नाम के एक यूजर ने लिखा कि लोकतांत्रिक दल है, वहां चुनाव की भनक नहीं लगती है। पार्थ नाम के ट्विटर यूजर ने कांग्रेस पर कटाक्ष कर कमेंट किया, ‘ कांग्रेस नेता अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए ऐसे सवाल कर रहे हैं जैसे पाकिस्तान आतंकवादी भेजने के बाद प्रूफ मांगता है?’ लोकेश नाम के एक यूजर ने लिखा – अरे पहले आप लोग बताएं कि आपका नेता कौन बनेगा?

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-09-2022 at 09:57:03 pm
अपडेट