scorecardresearch

आज व‍िपक्ष अनाथ है, 2014 से पहले व‍िपक्ष के साथ नाव‍िका कुमार थीं- कांग्रेस नेता पवन खेड़ा का तंज, वायरल हुआ वी‍ड‍ियो

इस वीडियो को कांग्रेस के कई नेताओं ने शेयर करते हुए पवन खेड़ा की तारीफ की है।

आज व‍िपक्ष अनाथ है, 2014 से पहले व‍िपक्ष के साथ नाव‍िका कुमार थीं- कांग्रेस नेता पवन खेड़ा का तंज, वायरल हुआ वी‍ड‍ियो
कांग्रेस नेता पवन खेड़ा (फोटो सोर्स – फेसबुक/पवन खेड़ा)।

‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) पर निकले कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर कई तरह के सियासी कयास लगाए जा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि विपक्ष की ओर से लोकसभा 2024 में वही पीएम पद के उम्मीदवार होंगे तो वहीं कुछ लोग किसी और का नाम ले रहे हैं। इसी विषय पर हो रही एक टीवी डिबेट के दौरान कांग्रेस नेता पवन खेड़ा (Congress leader Pawan Kheda) ने एंकर नाविका कुमार (Anchor Navika Kumar) और मीडिया को जमकर खरी-खोटी सुनाई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग तरह-तरह के रिएक्शन देने लगे।

एंकर ने कांग्रेस नेता से किये ऐसे सवाल

‘टाइम्स नाउ नवभारत’ चैनल के एक शो में एंकर नाविका कुमार ने कांग्रेस नेता पवन खेड़ा से पूछा,”आप लोग पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों पर सवाल उठा रहे हैं लेकिन हिमाचल प्रदेश में सरकार बनने के बाद आप लोगों ने ही पेट्रोल के दाम बढ़ा दिए?” इसके जवाब में पवन खेड़ा ने कहा कि आपकी बात से मैं बिल्कुल सहमत हूं लेकिन ऐसा कुछ समय के लिए ही किया है।

पवन खेड़ा ने एंकर को याद दिलाये पुराने दिन


पवन खेड़ा ने इस चर्चा के दौरान एंकर द्वारा किये गए सवालों पर कटाक्ष करते हुए कहा,”मैं आज आपको आपके पहले के शो की याद दिलाता हूं, आप तब भी बहुत सक्रिय पत्रकार थीं। मनमोहन सिंह और शीला दीक्षित की सरकार पर हर शाम सवाल खड़े करती थीं, और यह आपका काम था। आज वो नाविका कुमार कहां हैं? आज वो मीडिया कहां है?” पवन खेड़ा ने आगे कहा कि आज का विपक्ष अनाथ है और उस समय के विपक्ष के साथ नाविका कुमार खड़ीं थी। हम सरकार से अकेले लड़ रहे हैं।

इसके साथ उन्होंने कहा कि अब लोग हमारे साथ जुड़ रहे हैं तो टीवी बंद हो रहा है और जैसे टीवी बंद हो रहा, वैसे ही मोदी जी की किस्मत बंद होती जा रही है। पवन खेड़ा ने कहा.”माफ़ कीजिएगा कि मैं आपके मुंह पर कड़वा बोल रहा हूं, जैसा आप कड़वा बोल रही हैं, ये सब आपसे ही सीखा है।” इस दौरान एंकर केवल मुस्कुराती नजर आईं।

कांग्रेस नेताओं ने शेयर किये वीडियो

इस वीडियो को कांग्रेस के कई नेताओं ने शेयर करते हुए पवन खेड़ा की तारीफ की है। कांग्रेस नेता बी. श्रीनिवास ने इस वीडियो पर लिखा,”आईना दिखाना इसे कहते हैं।” वहीं आम सोशल मीडिया यूज़र्स ने भी कई तरह की प्रतिक्रिया दी है। कुछ लोगों ने कांग्रेस नेता का समर्थन करते हुए कहा है कि मीडिया के सामने ऐसे ही बोलने का दम होना चाहिए, नहीं तो लोकतंत्र खत्म हो जायेगा। कुछ यूज़र्स ने कमेंट किया कि हर समय मीडिया पर सवाल खड़े करने के बजाय कांग्रेस को अपनी कमियों पर ध्यान देना चाहिए।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 17-01-2023 at 04:57:33 pm
अपडेट