ताज़ा खबर
 

पीएम नरेन्द्र मोदी को अपशब्द कहने पर माफी मांगने को तैयार कांग्रेस नेता मनीष तिवारी, लेकिन रखी ये शर्त…

मनीष तिवारी ने पूछा 'क्या पीएम नरेन्द्र मोदी ट्विटर पर उन लोगों को अनफॉलो करेंगे जो महिलाओं को गालियां देते हैं।'

Manish Tewari, Congress leader Manish Tewari, Manish Tewari offered apology to pm narendra modi but with a condition, Manish Tewari uses derogatory word for PM Narendra Modi, trending news, hindi news, jansattaकांग्रेस नेता मनीष तिवारी

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी पीएम नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर उनके लिए अपशब्द कहने पर माफी मांगने को तैयार हैं। लेकिन उन्होंने माफी के लिए एक शर्त रखी है। मनीष तिवारी ने ट्वीट किया, ‘मैं हिन्दी बातचीत में इस्तेमाल होने वाले एक शब्द का इस्तेमाल करने के लिए पीएम मोदी से माफी मांगने को तैयार हूं, लेकिन क्या पीएम नरेन्द्र मोदी ट्विटर पर उन लोगों को अनफॉलो करेंगे जो महिलाओं को गालियां देते हैं।’ इस मामले पर विवाद बढ़ता देख कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने एक के बाद एक 5 ट्वीट किये और सफाई दी। मनीष तिवारी ने कहा कि उनकी मंशा पीएम की गरिमा को ठेस पहुंचाने की नहीं थी। कांग्रेस नेता ने लिखा कि जिस शब्द को लेकर विवाद है उसे हिन्दी में मूर्खता के लिए इस्तेमामल किया जाता है। मनीष तिवारी ने कहा कि वे एक शख्स को ट्वविटर पर जवाब दे रहे थे। पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि वे माफी मांगने को तैयार हैं लेकिन पीएम क्या वैसे लोगों को अपने ट्विटर अकाउंट से अनफॉलो करेंगे जो महिलाओं को गालियां देते हैं।

दरअसल मनीष तिवारी ने पहले एक वीडियो शेयर किया जिसमें पीएम मोदी विदेश दौरे पर राष्ट्रगान के बीच में गलती से चल पड़ते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए मनीष तिवारी ने पीएम मोदी का मजाक उड़ाने की कोशिश की। मनीष तिवारी के इस ट्वीट पर दीपक कुमार सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा आप पीएम नरेन्द्र मोदी को देश भक्ति ना सिखाएं, खुद महात्मा गांधी भी उन्हें नहीं सिखा सकते।

दीपक कुमार सिंह के ट्वीट पर मनीष तिवारी की प्रतिक्रिया बेहद अपमानजनक थी।

मनीष तिवारी के इस ट्वीट पर बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी। बीजेपी नेता और केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कांग्रेस के ऐसे नेताओं को इलाज की जरूरत है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन मनाने के लिए मार्शल अर्जन सिंह के अंतिम संस्कार में देरी? सोशल मीडिया पर लग रहे आरोप
2 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन पर किसानों ने भेजा 68 पैसे का चेक
3 VIDEO: फौजी को थप्पड़ मारने वाली महिला अब पैर पकड़कर माफी मांगना चाहती है
ये पढ़ा क्या?
X