ताज़ा खबर
 

फिटनेस चैलेंज में शामिल हुए कांग्रेसी नेता मनीष तिवारी तो लोगों ने कर दिया ट्रोल

एक यूजर ने लिखा, "तो आपने राहुल गांधी से पंगा लिया है, आपकी हिम्मत की दाद देनी होगी।" एक यूजर ने कहा कि ये तो वार्म अप था अब पुश-अप कीजिए, आपकी उम्र को देखते हुए 5 ही काफी रहेगा।

manish tewari, congress leader manish tewari, manish tewari trolled, congress spokesperson manish tewari, fitness challenge, manish tewari fitness challenge,bjp, bharatiya janata party, narendra modi, pm modi, sports minister, Hindi news, News in Hindi, Jansattaकांग्रेस नेता मनीष तिवारी (वीडियो ग्रैब)

तस्वीर में पुश-अप्स लगाते दिख रहे ये शख्स हैं पूर्व केन्द्रीय सूचना प्रसारण मंत्री मनीष तिवारी। कांग्रेस नेताओं ने हालांकि खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर द्वारा शुरू किये गये फिटनेस चैलेंज पर तंज कसा है, लेकिन कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने फिटनेस चैलेंज को स्वीकार कर लिया है। नीचे वीडियो में आप देख सकते हैं कि मनीष तिवारी शानदार तरीके से पुश-अप्स लगा रहे हैं। उन्होंने शुक्रवार (25 मई) को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो डाला और लिखा, “पुश अप्स से बढ़िया कुछ भी नहीं है, ये फिटनेस चैलेंज उन सभी लोगों के लिए है जो अपने आप को कथित रूप से सुपर मर्द समझते हैं, लेकिन ये ट्रेलर ही है, देखते हैं कौन ज्यादा कर पाता है।” वीडियो में पूर्व मंत्री प्रोफेशनल जिम ट्रेनर की तरह पुश-अप लगा रहे हैं। हालांकि कई लोगों को उनका फिटनेस चैलेंज पसंद नहीं आया। कुछ लोगों ने उनसे कहा कि क्या आप बीजेपी ज्वाइन करने जा रहे हैं।

बता दें कि केन्द्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर की इस मुहिम में पीएम मोदी, विराट कोहली समेत सियासत, खेल और फिल्मी दुनिया के नामी-गिरामी सितारे शामिल हो चुके हैं। केन्द्रीय मंत्री ने इस फिटनेस चैलेंज को हम फिट तो इंडिया फिट नाम दिया है। मनीष तिवारी ने जब ये वीडियो ट्विटर पर डाला तो एक शख्स ने कहा, “बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं क्या?” पदमा नाम की एक यूजर ने लिखा, “सर जी बीजेपी ज्वाइन करने जा रहे हैं क्या।” वहीं एक यूजर ने कहा कि मैं इसके लिए आपकी तारीफ करता हूं, लेकिन आप राहुल भाई को भी ऐसा ही करने के लिए कहिए।” एक शख्स ने मजा लेते हुए लिखा, “मोदीजी की राजनीति, विरोधियों को एक होनेपर मजबूर करेगी, यहां तक तो ठीक था, लेकिन विरोधियों को उठक-बैठक कराने पर मजबूर करेगी, ये तो कभी नही सोचा था, कमाल करते हो मोदी जी।” एक यूजर ने लिखा, “तो आपने राहुल गांधी से पंगा लिया है, आपकी हिम्मत की दाद देनी होगी।” एक यूजर ने कहा कि ये तो वार्म अप था अब पुश-अप कीजिए, आपकी उम्र को देखते हुए 5 ही काफी रहेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: मुस्लिम लड़के की जान बचाने भीड़ से अकेला ही भिड़ गया पुलिसवाला
2 इस विकेटकीपर को लोग बता रहे धोनी से भी बेहतर, वायरल हो रहा यह मजेदार वीडियो
3 IPL 2018, CSK vs SRH:एमएस धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स की जीत पर एक ट्वीट और निशाना बन गए कमेंटेटर हर्षा भोगले