ताज़ा खबर
 

‘मोदी पहले ऐसे पीएम जिनकी उम्र प्रति लीटर पेट्रोल-डीजल से कम’, कांग्रेस प्रवक्ता के इस ट्वीट पर लोग ले रहे मजे

तमाम यूजर पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर सरकार की आलोचना कर रहे हैं। ऐसे यूजर्स भी पीएम मोदी की चुटकी लेते हुए लिख रहे हैं कि दाम इतने ज्यादा बढ़ाना भी उनका मास्टरस्ट्रोक ही होगा

Author Updated: June 29, 2020 3:47 PM
पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने पीएम मोदी की चुटकी ली है।

देश में पेट्रोल (Petrol Price) और डीजल (Diesel Price) की कीमतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार 21 दिन बढ़ोतरी के बाद बीते रविवार पेट्रोल-डीजल की कीमतें नहीं बढ़ी थीं। आज (सोमवार) एक बार फिर पेट्रोल-डीजल के दामों में मामूली बढ़ोतरी हुई है। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, आज दिल्ली में पेट्रोल पर 5 पैसे प्रति लीटर और डीजल पर 13 पैसे प्रति लीटर का इजाफा हुआ है। जिसके बाद राष्ट्रीय राजधानी में एक लीटर पेट्रोल के लिए आपको 80.43 रुपये और डीजल के लिए 80.53 पैसे चुकाने होंगे।

पेट्रोल औऱ डीजल की बढ़ी कीमतों पर कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। पीएम मोदी की चुटकी लेते हुए गौरव वल्लभ ने सोमवार को ट्वीट किया-  एक और उपलब्धि। मोदी जी देश के पहले प्रधानमंत्री बन गये है, जिनकी उम्र प्रति लीटर पेट्रोल की क़ीमत, प्रति लीटर डीज़ल की क़ीमत व प्रति डॉलर रुपये की क़ीमत तीनों से ही कम है। बता दें कि प्रदानमंत्री नरेंद्र मोदी की उम्र 70 साल के करीब है।

 

गौरव वल्लभ के इस ट्वीट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं। तमाम यूजर पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर सरकार की आलोचना कर रहे हैं। ऐसे यूजर्स भी पीएम मोदी की चुटकी लेते हुए लिख रहे हैं कि दाम इतने ज्यादा बढ़ाना भी उनका मास्टरस्ट्रोक ही होगा। वहीं कुछ यूजर्स उन लोगों पर ही सवाल उठा रहे हैें जो बढ़ी कीमतों का विरोध कर रहे हैं।

बता दें कि 7 जून से 27 जून तक पेट्रोलियम कंपनियों ने लगातार पेट्रोल और डीजल की कीमतों में (पेट्रोल के दाम में बीते बुधवार बढ़ोतरी नहीं की गई थी) बढ़ोतरी की थी। इससे पहले 82 दिनों तक इनकी कीमतों में कोई इजाफा नहीं किया गया था। ऐसा पहली बार हुआ है कि दिल्ली में डीजल पेट्रोल से भी ज्यादा दाम में बिक रहा है।

पेट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमतों पर विपक्ष सरकार पर हमलावर रुख अपनाए हुए है। यूपी में समाजवादी पार्टी औऱ बिहार में राजद ने कीमत वृद्धि को लेकर प्रदर्शन भी किए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स भी कीमतें लगातार बढ़ान को लेकर सरकार की आलोचना कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘अरे सुनो बघेल…’, अरनब गोस्वामी ने लाइव शो में छत्तीसगढ़ सीएम को कहा सोनिया गांधी का चमचा
2 रवीश कुमार ने पूछा- चीन ने क़ब्ज़ा किया है या नहीं, प्रधानमंत्री की पहली प्रतिक्रिया में जवाब मिलता है क्‍या? लोग देने लगे ऐसे जवाब