ताज़ा खबर
 

‘लड़कियां लड़कों संग ना भागें इसलिए पीएम नरेंद्र मोदी ने महंगा किया पेट्रोल..’, यूपी महिला आयोग की मीना कुमारी के बयान पर कांग्रेस नेता अलका लांबा ने कसा तंज

उत्तर प्रदेश महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी ने मीडिया को दिए एक बयान में कहा है कि लड़कियां लड़कों से बात करने के लिए मोबाइल फोन का इस्तेमाल करती हैं और फिर उनके साथ भाग जाती हैं।

Photo: Social Media And PIB

उत्तर प्रदेश महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी ने मीडिया को दिए एक बयान में कहा है कि लड़कियां लड़कों से बात करने के लिए मोबाइल फोन का इस्तेमाल करती हैं और फिर उनके साथ भाग जाती हैं। उनके इसी बयान पर तंज कसते हुए कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने ट्वीट किया है कि लड़के लड़कियां लेकर ना भागे इसलिए ही पीएम मोदी ने पेट्रोल के दाम बढ़ा दिए हैं।

दरअसल मीना कुमारी यूपी के अलीगढ़ में महिलाओं की शिकायतों पर एक जनसुनवाई के दौरान मीडिया से बात कर रही थी। इस दौरान जब उनसे यूपी में हो रही बलात्कार की घटनाओं पर प्रश्न पूछा गया कि इस तरह की हो रही घटनाओं के पीछे क्या मानसिकता है? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से तरफ से सख्ती बढ़ती जा रही है लेकिन इसमें समाज को भी योगदान करना चाहिए। लड़कियां लड़कों से बात करने के लिए मोबाइल फोन का इस्तेमाल करती हैं और फिर उनके साथ भाग जाती हैं।

उनके उनके इसी बयान पर तंज कसते हुए कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बीजेपी की इस महिला आयोग अध्यक्ष के मुताबिक तो प्रधानमंत्री मोदी जी ने देश में पेट्रोल डीजल के दाम भी बेटियों को सुरक्षित करने के लिए बढ़ाए हैं। ताकि लड़के लड़कियां लेकर ना भागें। अब सरकार को कामयाबी नहीं मिल रही तो यह बेचारी मीना कुमारी क्या करे। लड़कों तुम ही अब बाज आ जाओ।

अलका लांबा ने सोशल मीडिया पर यह भी लिखा है कि लानत है यूपी की जाहिल महिला आयोग अध्यक्ष पर। उन्होंने लिखा कि थू है बेटियों के प्रति ऐसी सोच रखने वाले पर। बलात्कार के लिए दोषी इसकी नज़र में बलात्कारी नहीं बल्कि पीड़िता की माँ है।

महिला आयोग की सदस्य के इस बयान पर पत्रकार रोहिनी सिंह ने कहा कि यूपी की महिला आयोग की अध्यक्ष मीना कुमारी जी की मानें तो बेटियों को मोबाइल नहीं देना चाहिए। क्योंकि वो फोन पर घंटों बात करती हैं और लड़कों के साथ भाग जाती हैं। तो मीना जी, क्यों न हम लड़कों से भी पैसे और बाइक आदि छीन लें, ताकि वो किसी को भगा ही ना सकें। हर कोई घर में ही रहे।

इस बयान पर तरह-तरह के कमेंट सोशल मीडिया पर लिखे जा रहे हैं। कटियार साहब नाम के एक यूजर लिखते हैं कि मैं  तो कहता हूँ लड़के लड़कियों को खाना ही ना दिया जाए, शरीर में ताकत ही नहीं होगी तो भागेंगे कैसे।

Next Stories
1 रागिनी नायक से बोले एंकर अमीश देवगन- यूपी में कांग्रेस के साथ खेला हो गया, जवाब मिला- भूल गए बंगाल में BJP को कैसे पेला था
2 ‘भले लोग तड़प-तड़प कर मरते रहें लेकिन नरेंद्र मोदी की महानता बनी रहे..’, NDTV के रवीश कुमार ने प्रधानमंत्री पर यूं साधा निशाना
3 अलका लांबा को कहा ‘रोंदू फूफिया’, जवाब में कांग्रेस प्रवक्ता ने कह दिया ‘तोतला भाटिया’ तो नाराज हो गए BJP प्रवक्ता
ये  पढ़ा क्या?
X