ताज़ा खबर
 

VIDEO: बीजेपी प्रवक्ता पर भड़के कांग्रेस के अखिलेश प्रताप ने कहा- खामोश रह…बदतमीज कहीं का

सिर्फ बीजेपी प्रवक्ता पर ही नहीं अखिलेश प्रताप चैनल के एंकर पर भी भड़क गए और कहने लगे कि आप लोग ये मत समझना कि मुकेश अंबानी का चैनल है तो कुछ भी कह दिया जाएगा।

टीवी डिबेट शो के दौरान बीजेपी प्रवक्ता ने गांधी परिवार के विदेश दौरे को लेकर ऐसी बात कह दी कि कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह बुरी तरह भड़क गए। दरअसल हुआ ये कि हिंदी न्यूज़ चैनल न्यूज़ 18 पर एक लाइव डिबेट का कार्यक्रम रखा गया था। इस डिबेट शो का मुद्दा था कि क्या मंदिरों में जा कर भगवान को याद करने से गुजरात के चुनाव में कांग्रेस की नैया पार लगेगी? इस मुद्दे पर बात करने के लिए तमाम मेहमानों के साथ ही भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता अनिल बलूनी और कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह भी मौजूद थे। डिबेट शुरू होते ही अमित शाह के बेटे जय शाह का मुद्दा उछल गया। जय शाह की बात सुनते ही बीजेपी के प्रवक्ता कांग्रेस की मुखिया सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर निशाना साधने लगे।

बीजेपी के अनिल बलूनी ने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी कोई बिजनेस नहीं करते हैं लेकिन फिर भी विदेशों में जाकर अय्याशी करते हैं। इनके पास इतने पैसे कहां से आते हैं। अनिल बलूनी ने ये भी कहा कि राहुल गांधी बैंकॉक जाते हैं और वहां पांच सितारा होटलों में छुट्टियां मनाते हैं..इनके पास इतने पैसे कहां से आते हैं। बीजेपी प्रवक्ता की ये बातें सुनते ही अखिलेश प्रताप सिंह भड़क गए।

 

अखिलेश प्रताप सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी प्रवक्ता को स्तरहीन कह दिया। अपने लिए ये शब्द सुनते ही अनिल बलूनी भी बीच में बोलने लगे। बीच में बोलता देख अखिलेश प्रताप आगबबूला हो गए। चीखते हुए अखिलेश बोलने लगे खामोश हो जा..एक दम खामोश हो जा बदतमीज कहीं का। सिर्फ बीजेपी प्रवक्ता पर ही नहीं अखिलेश प्रताप चैनल के एंकर पर भी भड़क गए और कहने लगे कि आप लोग ये मत समझना कि मुकेश अंबानी का चैनल है तो कुछ भी कह दिया जाएगा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.