मेरे भाई ने कहा है मोटी हो रही हो, कम खाया करो – महिला किसानों के हाथ खाना खाते हुए बोलीं प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा को हरी झंडी दिखाते हुए यूपी की जनता से 7 वादे किए हैं। उन्होंने कहा कि यूपी में कांग्रेस की सरकार आने पर 20 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी जाएगी।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
मेरे भाई ने कहा है मोटी हो रही हो, कम खाया करो – महिला किसानों के हाथ खाना खाते हुए बोलीं प्रियंका गांधी (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी यूपी के दौरे पर हैं। उन्होंने शनिवार को बाराबंकी में हरी झंडी दिखाकर कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा को रवाना किया है। उनका एक वीडियो भी आया है जिसमें वह महिला किसानों के हाथ खाना खाते दिखाई दे रही हैं। इसके साथ यह भी कह रही है कि मेरे भाई ने कहा है कि खाना कम खाया करो क्योंकि मोटी हो रही हो।

सोशल मीडिया पर प्रियंका गांधी का यह वीडियो शेयर करते हुए लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। उत्कर्ष सिंह प्रियंका गांधी के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखते हैं कि प्रियंका गांधी बाराबंकी में महिलाओं के हाथ की जलेबी खा रही हैं। क्या यूपी में सत्ता का स्वाद चख पाएंगी क्योंकि वहां तक पहुंचने का रास्ता जलेबी जितना ही घुमावदार है।

आशीष अवस्थी नाम के ट्विटर अकाउंट पर लिखा गया कि प्रियंका गांधी प्रेम मोहब्बत बांटने चली है। प्रेम से खिलाया गया निवाला ग्रहण कर रही हैं। यही तो नेहरू परिवार ने किया है….अपनों के बीच जाना, दुख सुख में पहुंचना और इसके लिए सीने पर गोलियां भी खाई हैं।

यश त्रिवेदी (@yashukanpur) ने लिखा कि ऐसा प्यार पाने  के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को कई बार जन्म लेना पड़ेगा। खैर वह ऐसा एक इवेंट मैनेज भी कर सकते हैं। विक्रम सिंह (@singhvikram29) लिखते हैं कि उत्तर प्रदेश में महिलाओ के ऊपर प्रियंका गांधी वाड्रा का सुरूर सिर चढ़कर बोल रहा है। जो कि भाजपा को रास नहीं आ रहा है,  इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस कुछ न कुछ बड़ा करने वाली है। हर किसी की मेहनत रंग लाती है।

प्रमोद मिश्रा इस वीडियो लिखते हैं, कांग्रेस की महासचिव यूपी चुनाव को देखते हुए इस तरह के ड्रामे कर रही हैं। अभी तो जनता को उल्लू बनाने का टाइम आया है। धीरेंद्र सिंह (@Dheersingh) ने लिखा कि प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश में लोग विदेशी टूरिस्ट ही समझते हैं इससे ज्यादा कुछ नहीं।

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी ने कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा को हरी झंडी दिखाते हुए यूपी की जनता से 7 वादे किए हैं। उन्होंने कहा कि यूपी में कांग्रेस की सरकार आने पर 20 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी जाएगी। लड़कियों को स्मार्टफोन के साथ स्कूटी और किसानों का पूरा कर्जा माफ किया जाएगा।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
क‍िसी भी स्‍मार्टफोन में ये समस्‍याएं हैं आम, ऐसे कर सकते हैं समाधान
अपडेट