ताज़ा खबर
 

रक्षाबंधन पर प्रियंका गांधी वाड्रा का भाई राहुल के लिए प्यारा सा ट्वीट, तीन दशक पुराना फोटो हुआ वायरल

हालांकि, कुछ लोगों ने इस तस्वीर पर राहुल के मजे भी लिए। चुटकी लेते हुए फोटो पर कमेंट या दूसरे ट्वीट करते हुए लिखा कि राहुल सीधे-सादे व्यक्ति हैं और उन्हें जबरन राजनीति में न धकेला जाए।

Raksha Bandhan 2019, Priyanka Gandhi Vadra, Priyanka Gandhi, Congress, INC General Secretary, Sister, Tweet, Old Photo, Throw Back Pic, Brother, Rahul Gandhi, Childhood, Viral, Twitter, Trending News, Hindi News, Jansatta Newsकांग्रेस महासचिव ने रक्षाबंधन पर भाई राहुल के साथ अपने दो पुराने फोटो भी ट्वीट किए।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार (15 अगस्त, 2019) को रक्षाबंधन पर भाई राहुल गांधी के लिए एक प्यारा सा ट्वीट किया। उन्होंने इसके साथ ही लगभग तीन दशक पुराना भाई के साथ अपना फोटो शेयर किया था। राहुल इसमें उन्हें प्यार-दुलार करते और पुचकारते दिख रहे थे। प्रियंका ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए राहुल के लिए लिखा कि वह दुनिया के सबसे अच्छे भाई हैं।

प्रियंका ने भाई को टैग करते हुए ट्वीट किया था, “राहुल, मुझे लगता है कि चीजें अभी भी नहीं बदली हैं, हां?! आप दुनिया के सबसे अच्छे भाई हैं!” कांग्रेस महासचिव ने इस ट्वीट के साथ जो फोटो शेयर किया था, उसमें राहुल और प्रियंका के प्यार-दुलार करते हुए दो तस्वीरें थीं। पहले वाले में राहुल मुंह बनाते हुए प्रियंका को पुचकार रहे थे, जबकि दूसरे में वह उनके गाल को पकड़ कर प्यार कर रहे थे।

भाई-बहन के प्यार को जाहिर करने वाले इस फोटो को देख प्रियंका के फैंस और फॉलोअर्स ने न सिर्फ इसे लाइक और शेयर किया, बल्कि उन्होंने प्रियंका-राहुल के साथ वाले कुछ और पुराने और अच्छे पलों वाले फोटो-वीडियो भी साझा किए। देखते ही देखते यह ट्वीट तेजी से वायरल होने लगा।

हालांकि, कुछ लोगों ने इस तस्वीर पर राहुल के मजे भी लिए। चुटकी लेते हुए फोटो पर कमेंट या दूसरे ट्वीट करते हुए लिखा कि राहुल सीधे-सादे व्यक्ति हैं और उन्हें जबरन राजनीति में न धकेला जाए, जबकि कई लोगों ने प्रियंका और राहुल के इस प्यार के आगे भी बरकरार रखे रहने की कामना की। देखें, लोगों की प्रतिक्रियाएंः

Next Stories
1 ITBP के जवान लवली सिंह के गीत ने जीत लिया लोगों का दिल, स्वतंत्रता दिवस पर वायरल हो रहा उनका वीडियो
2 पुणे में होगा पहला Tik-Tok फिल्म फेस्टिवल, जीतने वालों को दिया जाएगा कैश प्राइज
3 ‘कश्मीरी बहू के बयान’ पर राहुल गांधी ने की खट्टर की आलोचना, यूजर्स लगे गड़े मुर्दे उखाड़ने
ये पढ़ा क्या?
X