ताज़ा खबर
 

दिग्विजय सिंह का ट्वीट- फर्जी बाबाओं की लिस्ट में रामदेव का नाम नहीं, लोगों ने ले लिया निशाने पर

किसी ने सोनिया-राहुल और कांग्रेस पर निशाना साधा है तो किसी ने आचार्य प्रमोद कृष्णन को फर्जी बाबाओं की लिस्ट में शामिल करने की मांग की है।

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने अखाड़ा परिषद द्वारा फर्जी बाबाओं की लिस्ट जारी करने पर ट्वीट किया है और पूछा है कि परिषद ने बाबा रामदेव का नाम सूची में क्यों नहीं रखा?

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने अखाड़ा परिषद द्वारा फर्जी बाबाओं की लिस्ट जारी करने पर ट्वीट किया है और पूछा है कि परिषद ने बाबा रामदेव का नाम सूची में क्यों नहीं रखा? बाबा तो सालों से लोगों को लूट रहा है। उन्होंने लिखा है, “सम्माननीय अखाड़ा परिषद ने इस सूचि में बाबा रामदेव का नाम नहीं रखा। निराशा हुई। पूरे देश को ठग रहा है। नक़ली को असली बता कर बेंच रहा है।” दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए निशाने पर लिया है। यूजर्स ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दी है। किसी ने सोनिया-राहुल और कांग्रेस पर निशाना साधा है तो किसी ने आचार्य प्रमोद कृष्णन को फर्जी बाबाओं की लिस्ट में शामिल करने की मांग की है।

एक यूजर ने लिखा है, “सबसे ऊपर आचार्य प्रमोद का नाम लिखना चाहिए था बुढऊ.. कोई बात नहीं, अगली सूची में डाल देंगे.” दूसरे यूजर ने लिखा है, “सम्माननीय अखाड़ा परिषद ने इस सूची मे राहुल बाबा का नाम नहीं रखा! निराशा हुई! सालो से पुरा खानदान नकली नाम रख के ठ्ग रहा है!” एक अन्य यजर ने दिग्विजय सिंह से इत्तेफाक रखते हुए लिखा है, “मै आपकी बात से सहमत हूँ स्वदेशी राग अलापता है बस और सब मशीने अपनी फेक्टरियों मे विदेशी, ढोंगी और झूठा है बाबा रामदेव।”

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 32 GB Black
    ₹ 41999 MRP ₹ 52370 -20%
    ₹6000 Cashback
  • jivi energy E12 8GB (black)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹280 Cashback

एक अन्य ट्वीट में दूसरे यूजर ने लिखा है, “चचा तू भी तो सालों से नकली गांधियों को असली बता कर बेच रहा है।” इसी तरह एक अन्य यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा है, “ठगा तो कांग्रेस ने था अब तक नकली गाँधी को असली गाँधी बताकर उनको भी ब्लैकलिस्ट में डालना चाहिए।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App