scorecardresearch

Punjab: ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लायेंगे’ कहकर पार्षद ने दिया इस्तीफा, कांग्रेस नेता बोले- राम नाम की लूट है; यूजर्स ने किये ऐसे कमेंट

Punjab: लुधियाना में कांग्रेस पार्षद ने ‘जो राम को लाए हैं,हम उनको लेकर आएंगे’ भजन सुनकर पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया है!

Punjab: ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लायेंगे’ कहकर पार्षद ने दिया इस्तीफा, कांग्रेस नेता बोले- राम नाम की लूट है; यूजर्स ने किये ऐसे कमेंट
लुधियाना कांग्रेस पार्षद ने इस्तीफ़ा दे दिया है (फोटो सोर्स- Rashi Hemraj Aggarwal/facebook)

लुधियाना के एक कांग्रेस पार्षद (Congress councilor from Ludhiana) ने भजन कार्यक्रम के दौरान पार्टी से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है। कार्यक्रम में भजन गायक कन्हैया मित्तल (Kanhiya Mittal), ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ गा रहे थे, इसे सुनने के बाद कांग्रेस की पार्षद राशि अग्रवाल (Congress councillor Rashi Aggarwal) ने मंच से ही यह ऐलान कर दिया कि वह कांग्रेस से त्याग पत्र दे रही हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ तो कांग्रेस नेता ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है।

राशि अग्रवाल ने पार्टी से दिया इस्तीफ़ा

न्यूज एंकर अमीश देवगन (Amish Devgan) ने वीडियो शेयर किया है जिसमें कांग्रेस पार्षद राशि अग्रवाल (Congress councillor Rashi Aggarwal) कह रही हैं कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से मैं पार्षद के रूप में सेवा कर रही हूं। आज इस मंच से मैं कांग्रेस को छोड़ने की घोषणा करती हूं। कन्हैया मित्तल से बोलते हुए राशि अग्रवाल ने कहा कि आज आपने मेरे अन्दर राष्ट्रप्रेम और राष्ट्रभक्ति को जगा दिया है। उन्होंने मंच पर से ऐलान करते हुए कहा कि जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे! सोशल मीडिया पर लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

आचार्य प्रमोद (Acharya Pramod) ने लिखा कि राम नाम की लूट है जितना चाहो लूट, तनिक विमुख हुए राम से तो सत्ता जाय छूट। नीलकंठ सिंह मुंडा ने लिखा कि पूरे होंगे सभी काम, राम राम किए जा! पार्षद जी को सही और सटीक निर्णय लेने पर अनेकों अनेक बधाई। @iamAshwiniyadav यूजर ने लिखा कि पहले से ही मूड रहा होगा छोड़ने का, अन्यथा ये मंच पर जाती ही नहीं, पार्टी से इतर कोई प्रोग्राम हो और वहां जाने का मतलब है नाटक करके पार्टी छोड़ना, कोई दिक्कत नहीं पर राम जी के नाम पर नाटक न करें।

@vijayramnval यूजर ने लिखा कि इस धरती पर कोई इंसान नहीं हैं जो भगवान राम को ला सके, मंदिर बनाना अलग बात है पर राम को लाना असंभव है। भगवान राम खुद आए थे और आगे भी खुद ही आयेंगे। @PAVANSHRIWAS5 यूजर ने लिखा कि श्री राम से हम हैं, हम से श्री राम नहीं, किसी पार्टी की औकात नहीं रामजी को लाने की। राम जी थे, हैं और रहेंगे। @SumeshYadav14 यूजर ने लिखा कि मुझे लगा सिर्फ भजन गया जाएगा और सब भक्तिमय होगा, मगर नौटंकी होगी यह नहीं पता था! लगता है चुनाव पास आ गए हैं।

बता दें कि पंजाब के लुधियाना में नगर निगम चुनाव (Municipal Corporation Election in Ludhiana of Job) की रणनीति सभी पार्टियां बना रही हैं। कहा जा रहा है कि राशि अग्रवाल ने चुनाव के मद्देनजर ही पार्टी बदलने का फैसला किया था और कार्यक्रम का आयोजन किया था। इसी कार्यक्रम के दौरान उन्होंने पार्टी बदलने का घोषणा कर दिया। कांग्रेस छोड़ने का ऐलान करने से पहले राशि ने कहा कि कांग्रेस (Congress) में सिर्फ उनका शरीर था, आत्मा उनकी भाजपा में ही थी। इस वजह से आज उन्होंने ये कदम उठाया और कांग्रेस को छोड़ दिया।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 04-12-2022 at 07:45:19 pm
अपडेट