Congress Chief Rahul Gandhi gets Funny Reply by BJP after slamming his Troll Army on Twitter - राहुल गांधी ने बीजेपी की ट्रोल आर्मी पर कसा था तंज, उधर से मिला ये जवाब - Jansatta
ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी ने बीजेपी की ट्रोल आर्मी पर कसा था तंज, उधर से मिला ये जवाब

बीजेपी की ओर से उन्हें इस टिप्पणी पर जवाब दिया गया। जिस अंदाज में राहुल ने तंज कसा, कुछ उसी तेवर में बीजेपी भी प्रतिक्रिया देने से नहीं चूकी।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी। (फोटोः फेसबुक)

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ट्रोल आर्मी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि वह कुछ दिनों के लिए देश से बाहर रहेंगे। मां और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी इस दौरान उनके साथ होंगी। ऐसे में बीजेपी सोशल मीडिया ट्रोल आर्मी ज्यादा सक्रिय न रहे। वह जल्द ही वतन वापस लौट आएंगे।

बीजेपी की ओर से उन्हें इस टिप्पणी पर जवाब दिया गया। जिस अंदाज में राहुल ने तंज कसा, कुछ उसी तेवर में बीजेपी भी प्रतिक्रिया देने से नहीं चूकी। उधर से पूछा गया कि क्या आप (राहुल) जाने से पहले सुनिश्चित कर सकते हैं कि कर्नाटक में कैबिनेट का गठन हो जाएगा। हमें उम्मीद है कि आप वहां से भी सबका मनोरंजन करते रहेंगे।

हुआ यूं कि रविवार (27 मई) ने इस बारे में एक ट्वीट किया। लिखा, “मैं कुछ दिनों के लिए भारत से बाहर रहूंगा। मेरे साथ मां भी होंगी, जिनके इलाज के संबंध में हम विदेश जा रहे हैं। बीजेपी सोशल मीडिया ट्रोल आर्मी में मेरे दोस्तों के लिए संदेश है कि वे इस दौरान कुछ ज्यादा काम न कर लें। मैं जल्द ही लौट कर आऊंगा।”

कांग्रेस अध्यक्ष के इस ट्वीट के बाद बीजेपी के टि्वटर हैंडल से कहा गया, “हम सोनिया जी का स्वास्थ्य जल्द सही होने की कामना करते हैं। कर्नाटक की महिलाओं को भी राज्य में कैबिनेट के गठन का इंतजार है, ताकि राज्य सरकार उनके लिए काम कर सके। क्या आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि कर्नाटक को आप के विदेश रवाना होने से पहले संगठित सरकार मिल जाएगी?”

पार्टी ने आगे राहुल की चुटकी लेते हुए कहा, “सोशल मीडिया पर हर किसी को उम्मीद है कि आप वहां से भी लोगों का मनोरंजन करेंगे।” याद दिला दें कि 2011 में अमेरिका में सोनिया की सर्जरी हुई थी। वह तब से हर साल चेक-अप के लिए विदेश जाती हैं। कांग्रेस सूत्रों की मानें तो रविवार रात वह और राहुल विदेश रवाना हुए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App