scorecardresearch

कांग्रेस ने PM पर साधा निशाना- देश में संकट छाया है मगर साहब को विदेश भाया है, पार्टी करते राहुल गांधी का वीडियो दिखा मजा लेने लगे यूजर्स

बीजेपी नेताओं के तंज पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने पलटवार किया है।

Rahul Gandhi Party Video| Rahul Gandhi PUB| Rahul Gandhi Video|
वायरल वीडियो में राहुल गांधी (फोटो : वीडियो ग्रैब)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 मई तक 3 देशों की यात्रा पर हैं। उनकी विदेश यात्रा को लेकर कांग्रेस की ओर से एक ट्वीट के जरिए निशाना साधते हुए लिखा गया कि देश में संकट छाया है मगर साहब को विदेश भाया है। कांग्रेस द्वारा किए गए ट्वीट पर लोग कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का वीडियो दिखाकर मजा लेने लगे।

कांग्रेस सांसद का यह वीडियो वायरल : एक पार्टी में दिख रहे राहुल गांधी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो के जरिए बीजेपी नेता कांग्रेस पर तंज कस रहे हैं तो वहीं कांग्रेस के नेताओं द्वारा कहा गया कि राहुल गांधी अपने दोस्त की शादी में नेपाल गए हुए हैं।

यूजर्स ने यूं लिए मजे : विवेक नाम के एक यूजर ने राहुल गांधी का वीडियो शेयर कर कांग्रेस के ट्वीट पर सवाल किया कि क्या आप लोग अपने ही नेता को ट्रोल कर रहे हैं। एलबी सिंह नाम के एक यूजर लिखते हैं, ‘ नहीं सुधरेगी कांग्रेस.. देश के खातिर पीएम विदेश दौरा करते हैं, आपके गांधी की तरह गुपचुप ऐश करने के लिए विदेश नहीं जाते हैं।’ प्रीति गांधी नाम के टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि इस ट्वीट की भी गजब की टाइमिंग है।

अलका नाम की एक यूजर सवाल करती हैं कि अरे आप लोग अपने ही नेता को क्यों ट्रोल कर रहे हैं? नरेंद्र नाम की एक यूजर ने लिखा कि अरे आप तो बीजेपी के आईटी सेल वाला काम करने लगे, राहुल बाबा को ही ट्रोल कर दिया। पीएन राय नाम के एक यूजर चुटकी लेते हुए कमेंट करते हैं कि कांग्रेस वालों ने अपने ही नेता के विदेश जाने पर निशाना साधा है। सुनील नाम के एक यूजर लिखते हैं, ‘ कांग्रेस वालों में भी गजब का दम है, अपने ही नेता को आइना दिखा रहे हैं।’

कांग्रेस नेताओं ने दिया ऐसा जवाब : कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने राहुल गांधी के वायरल वीडियो पर लिखा कि घर गृहस्थी, शादी विवाह, पारिवारिक कार्यक्रमों में शिरकत। ये सब भारतीय परंपराएं वो लोग क्या जानें, जिन्हें घर गृहस्थी से कोई मतलब ही नहीं है। राहुल गांधी जी एक पारिवारिक मित्र की शादी में शामिल हुए, भविष्य में और भी आम कार्यकर्ताओं की शादियों में शामिल हों, ऐसी दुआ करता हूं।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी पीएम मोदी की तरह पाकिस्तान में एक बिना बुलाए मेहमान की तरह शामिल होने नहीं गए हैं। राहुल गांधी मित्र राष्ट्र नेपाल में दोस्त की एक निजी शादी समारोह में शामिल होने गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस वीडियो में कुछ भी गलत नहीं है, यह उनका निजी दौरा है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.