ताज़ा खबर
 

बीजेपी प्रवक्‍ता पर भड़के भाकपा नेता, कहा- तो सोनिया और राहुल गांधी को गोली मरवा दीजिए

पात्रा उसी दौरान बीच में बोले थे, "सांस भी न लूं। मैंने कहा- हम आएंगा, तो वह गाली है। छी-छी, राम-राम। देखिए इनकी बौखलाहट और इनकी हालत।"

देखिए भाकपा नेता की इस टिप्पणी पर कैसे बहस गरमा गई। (फोटोः फेसबुक)देखिए भाकपा नेता की इस टिप्पणी पर कैसे बहस गरमा गई। (फोटोः फेसबुक)

कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (भाकपा) के नेता अतुल अंजान एक टेलीविजन डिबेट में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता संबित पात्रा पर बुरी तरह भड़क गए। बौखलाते हुए अंजान ने कहा, “आप बड़े तोपची बनते हैं, तो संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) की अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को गोली मरवा दीजिए।” बहस उनकी इस टिप्पणी के बाद और भी गरमा गई। भाकपा नेता ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को तड़ी पार कहा, तो जवाब में पात्रा छी-छी करने लगे। पलटवार में उन्होंने अंजान को अर्बन माओइस्ट (शहरी नक्सली) कह दिया था।

हुआ यूं कि न्यूज 18 इंडिया के आर-पार कार्यक्रम में भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या के मसले पर चर्चा हो रही थी। शो के होस्ट अमीश देवगन थे। कार्यक्रम में उनके साथ अंजान और पात्रा के अलावा कांग्रेस प्रवक्ता पीएल पुनिया और जन की बात के संस्थापक प्रदीप भंडारी भी थे।

देखें डिबेट में क्या हुआ

भाकपा नेता इसी बोले, “बीजेपी प्रवक्ता आज माल्या के खिलाफ जो कागजात लेकर आए हैं, वह आज का मामला नहीं है। इनकी सरकार को साढ़े चार साल हो चुके हैं, अब तो जाने का समय आ चुका है।” वह इसके बाद बोले, “फिर देखिए, आप बीच में मत बोलिए। आने का क्या है कि आपके तड़ी पार नेता आ जाएंगे। मैं तीन सालों आपको सुन रहा है कि आप गाली दे देंगे। आप जेल में चले जाएंगे। आप गोली मरवा दीजिए न सोनिया गांधी और राहुल गांधी को। बड़े भारी तोपची बने हैं। प्रधानमंत्री भी हमारे तोपची बने हुए हैं। आप हर बात पर यही बात कहते हैं।”

पात्रा उसी दौरान बीच में बोले थे, “मैं सांस भी न लूं। मैंने कहा- हम आएंगे, तो वह गाली है। छी-छी, राम-राम। देखिए इनकी बौखलाहट और हालत।” अंजान ने इसके बाद कहा, “चार साल तक देश की आजादी के बाद देश से कोई आदमी अपने राज्य से तड़ी पार नहीं किया गया। आपके अमित शाह सुप्रीम कोर्ट से तड़ी पार हैं।” जवाब में बीजेपी प्रवक्ता ने आगे भाकपा नेता को देखिए क्या कह कर पुकारा-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App