ताज़ा खबर
 

कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने किया ट्वीट- कमल हासन को और मारो

पिछले दिनों कमल हासन को उनके एक बयान के लिए जमकर ट्रोल किया गया था।

Photo: Indian Express

मशहूर स्टैंडअप आर्टिस्ट और कॉमेडियन तन्मय भट्ट के एक ट्वीट से कोई भी चौंक सकता है। दरअसल शुक्रवार को तन्मय भट्ट ने ट्वीट कर लिखा कि कमल हासन को और मारो। अपने इस ट्वीट में तन्मय भट्ट ने एक वीडियो भी पोस्ट किया। इस वीडियो में संजय लीला भंसाली का सिर कलम करने वाले को 5 करोड़ देने की बात कही जा रही है। इस वीडियो के साथ तन्मय भट्ट ने कमल हासन को और मारो लिख कर दक्षिणपंथियों पर तंज़ मारने की कोशिश की है। दरअसल पिछले दिनों कमल हासन को उनके एक बयान के लिए जमकर ट्रोल किया गया था। कमल हासन ने एक इंटरव्यू में तब कहा था कि इस देश में हिंदू आतंकवाद से इनकार नहीं किया जा सकता है। कमल हासन के इस बयान के बाद बीजेपी की तरफ से भी कमल हासन को काफी भला-बुरा कहा गया था। सोशल मीडिया पर भी एस सुपरस्टार को ट्रोल करते हुए अपमानजनक बातें कही गई थीं।

तन्मय भट्ट ने जो वीडियो शेयर किया है वो टाइम्स नाउ का एक क्लिप है। इस क्लिप में यूपी के मेरठ में एक अभिषेक सोम नाम का एक राजपूत नेता पद्मावती के निर्देशक संजय लीला भंसाली का सिर कलम करने वाले को 5 करोड़ रुपए इनाम में देने का ऐलान कर रहा है। आपको बता दें कि पद्मावती फिल्म को लेकर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा। इस विवाद में राजपूत समाज के कुछ समूहों के साथ ही राजनेता भी शामिल हो गए हैं। गुरुवार को बीजेपी की केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने ट्वीट कर कहा कि फिल्म के विवाद के लिए दीपिका पादुकोण की जगह भंसाली जिम्मेदार हैं।

आपको बता दें कि राजपूत करणी सेना ने फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार निभा रहीं दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी दी थी। इसी धमकी के मीडिया में आने के बाद उमा भारती ने दीपिका का बचाव करते हुए भंसाली को दोषी ठहराया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App