ताज़ा खबर
 

कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने बयां किया दर्द, कहा- मां कार चला रही थी, पीछे से एक हाथ मेरी स्कर्ट में था

सोशल मीडिया पर Me Too कैंपेन चल रहा है, जिसमें यौन उत्पीड़न का शिकार हुए लोग Me Too लिखकर अपना अनुभव शेयर कर रहे हैं।

मल्लिका दुआ की इस तस्वीर का इस्तेमाल फेसबुक से किया गया है।

मशहूर कामेडियन ने अपने साथ हुए यौन शोषण का दर्द बयां किया है। मल्लिका ने बताया है कि कैसे उनकी मां और बहन से नज़रें बचाकर एक शख्स ने उनके साथ शर्मनाक हरकत की थी। मल्लिका ने बताया है कि ये घटना उनके साथ तब हुई थी जब उनकी उम्र मात्र 11 साल थी। दरअसल हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन पर यौन शोषण के लगे आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर Me Too कैंपेन चल रहा है, जिसमें यौन उत्पीड़न का शिकार हुए लोग Me Too लिखकर अपना अनुभव शेयर कर रहे हैं। मशहूर कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने भी इंस्टाग्राम और फेसबुक पर अपना अनुभव शेयर किया है। उन्होंने लिखा- Me Too… मेरी ही कार में हुआ। मेरी मम्मी कार चला रही थीं और वो पीछे की सीट पर बैठा था। उसका हाथ पूरे समय मेरे स्कर्ट के अंदर था। मल्लिका ने लिखा हे कि, ‘मैं उस समय 7 साल की थी। मेरी बहन 11 साल की थी। उसके हाथ मेरे स्कर्ट के अंदर सभी जगह गए और मेरी बहन की पीठ पर भी गए। मेरे पापा जो दूसरी कार में थे, उन्होनें उसी रात उसके जबड़े को हिला कर रख दिया था।

इसके पहले मल्लिका ने उबर कैब में अपने साथ हुई बदतमीजी के बारे में भी सोशल मीडिया पर बताया था। दरअसल उन्होंने ड्राइवर को एसी बढ़ाने के लिए कहा था, उसके बाद ड्राइवर गुस्सा हो गया और उसने मल्लिका को बीच रास्ते में ही उतार दिया।

तब मल्लिका ने लिखा था- यह उबर ड्राइवर चेतन है मैंने इससे केवल एसी का तापमान तेज करने के लिए कहा था, जिसके बाद इसने चिल्लाते हुए कार रोक दी और मुझसे गाड़ी से उतर जाने के लिए कह दिया। उसने बहुत ही बदतमीजी से बात करते हुए मल्लिका से कहा उतर गाड़ी से, नहीं बढ़ाउंगा एसी। उबर तुम लोगों को विज्ञापन में कुछ भी दिखाता है फिर तुम इसे अपना गाड़ी समझो, ऐसा कुछ भी नहीं है। इसके बाद हम दोनों के बीच बहुत बहसबाजी हुई और मैंने अपने गट्स दिखाए और चिल्लाते हुए कहा कि वह कितना बदतमीज है और उसके खिलाफ कैसे एक्शन लेती हूं। इसके बाद उसने मुझे गाली देते हुए गाड़ी से निकलने के लिए कहा “निकल तू गाड़ी से ब…द”। एक बार उसने मुझे बिठाकर ही गाड़ी भगाना शुरु कर दिया और फिर मैंने उससे चिल्लाकर गाड़ी रोकने के लिए कहा तो उसने फिर गाड़ी से उतरने के लिए कहा और फिर “ब…द साली, म…द” की गाली दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App