ताज़ा खबर
 

राम रहीम के चलते जेल जाने वाले कीकू शारदा ने 20 साल की सजा पर लिये मजे, उडाई खिल्ली

कीकू शारदा ने एक बार 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में राम रहीम का हुलिया बनाकर उनकी फिल्म का एक सीन कॉपी किया था।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत ने सोमवार को डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को अपनी दो शिष्याओं के साथ दुष्कर्म करने और आपराधिक धमकी देने के अपराध में 20 साल कैद की सजा सुनाई है। राम रहीम को दो साध्वियों के साथ रेप के आरोप में 10-10 साल की अलग-अलग सजा भुगतनी होगी। साथ ही कोर्ट ने रामरहीम पर 30 लाख का जुर्माना भी लगाया है। सीबीआई की विशेष अदालत के न्यायाधीश जगदीप सिंह ने रोहतक के पास सुनारिया की जिला जेल के पुस्तकालय में बनाई गई अदालत में यह फैसला सुनाया। सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा बीते शुक्रवार को गुरमीत राम रहीम 1999 में अपनी दो शिष्याओं के साथ दुष्कर्म करने और आपराधिक धमकी देने के दोषी करार दिए गए थे। मामले में शिकायत 2002 में दर्ज हुई थी। इस पर ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक्टर कीकू शारदा का रिएक्शन आया है। कीकू ने जैसे ही चैनल्स पर बाबा की सजा के ऐलान की खबर देखी तो वाइफ प्रियंका शारदा के साथ ट्विटर पर फोटो पोस्ट करते हुए कमेंट किया।

HOT DEALS
  • Panasonic Eluga A3 Pro 32 GB (Grey)
    ₹ 9799 MRP ₹ 12990 -25%
    ₹490 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32GB Fine Gold
    ₹ 8299 MRP ₹ 10990 -24%
    ₹1245 Cashback

कीकू शारदा ने कमेंट करते हुए लिखा: Enjoying a peaceful Chinese meal with no monosodium glutamate ????

बता दें कि कीकू ने यहां मोनोसोडियम ग्लूटामेट यानी MSG को बाबा राम-रहीम के कंटेक्स्ट में ही लिखा है। मोनोसोडियम ग्लूटामेट को ज्यादातर चाइनीज फूड और सूप में फ्लेवर और स्वाद बढ़ाने के लिए ऐड किया जाता है।

आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कीकू ने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में राम रहीम का हुलिया बनाकर उनकी फिल्म का एक सीन कॉपी किया था। इसके बाद से ही राम रहीम के समर्थकों ने कीकू पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाना शुरू कर दिया। इसके बाद कीकू पर केस भी दर्ज कराया गया जिसके बाद 1 लाख रुपए के निजी मुचकले के बाद कीकू को छोड़ा गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App