ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा ने सुबह-सुबह किया ऐसा ट्वीट कि एक ने पूछा- भाई कोई देवी तो नहीं आई?

एक ने लिखा, "पहले भी समझाया था, इतना सस्ता नशा ठीक नहीं है लेकिन ऐसे ट्वीट्स कौन लिखता है भाई।" एक ने लिखा, "दिन-प्रतिदिन इसकी फैन फॉलोईंग कम होती जा रही है इसलिए इतना परेशान हो रहा है... भाई पहले जैसा हो जा, दुनिया बहुत खूबसूरत है।"

कपिल शर्मा।

ऐसा लगता है कि मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ विवादों का नाता जुड़ चुका है। पत्रकार विक्की लालवानी द्वारा कपिल शर्मा पर गाली-गलौच करने का आरोप लगाने के बाद कपिल शर्मा ने पत्रकार के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है। कपिल शर्मा का कहना है कि पत्रकार को 25 लाख रुपए नहीं दिए इसलिए उन्हें बदनाम किया जा रहा है। हाल ही में किए अपने ट्वीट में कपिल ने यह स्पष्ट किया कि इससे पहले जो उनके हैंडल से ट्वीट हुए थे वह उन्होंने ही किए थे लेकिन उनकी टीम ने वह ट्वीट डिलीट कर दिए थे।

अपने नए ट्वीट में कपिल शर्मा ने लिखा, “मैंने जो लिखा था अपने दिल से लिखा था। वो मेरी टीम थी जिसने उन ट्वीट्स को डिलीट कर दिया था लेकिन मैं इस कु.. बिकाऊ रिपोर्ट से डरने वाला नहीं हूं। वह कुछ चंद पैसों के लिए किसी के लिए कुछ भी लिख देगा। शर्मनाक।” कपिल शर्मा के इस ट्वीट पर कई लोग अपनी प्रतियक्रिया देते हुए उनका खूब मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “भाई कोई देवी तो नहीं आई।” एक ने लिखा, “भाई मानसिक तौर पर परेशान है क्योंकि डॉक्टर गुलाटी जो नहीं आ रहा है।”

HOT DEALS
  • JIVI Revolution TnT3 8 GB (Gold and Black)
    ₹ 2878 MRP ₹ 5499 -48%
    ₹518 Cashback
  • Moto Z2 Play 64 GB Lunar Grey
    ₹ 14999 MRP ₹ 29499 -49%
    ₹2300 Cashback

एक ने लिखा, “पहले भी समझाया था, इतना सस्ता नशा ठीक नहीं है लेकिन ऐसे ट्वीट्स कौन लिखता है भाई।” एक ने लिखा, “दिन-प्रतिदिन इसकी फैन फॉलोईंग कम होती जा रही है इसलिए इतना परेशान हो रहा है… भाई पहले जैसा हो जा, दुनिया बहुत खूबसूरत है।” एक ने लिखा, “कपिल भाई, शर्म आनी चाहिए तुम्हें, टीवी इंडस्ट्री द्वारा तुम्हें बैन किया जाना चाहिए। मैं तुम्हारा बहुत बड़ा फैन था, मेरी सबसे बड़ी भूल जो कि अब नहीं होगी।” एक ने लिखा, “पाजी, समय आ गया है शराब छोड़ने का आपके स्वास्थ्य के लिए और साथ ही राष्ट्र के लिए भी।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App