ताज़ा खबर
 

कपड़ों पर रेंगने लगा कॉक्रोच तो गुम हो गई महिला रिपोर्टर की सिट्टी-पिट्टी, वीडियो वायरल

रिपोर्टर मैरी बेथ मेकडे लाइव बुलेटिन देने की तैयारी में जुटी थीं, लेकिन अचानक तभी कुछ ऐसा घटा कि उन्हें लाइव रिपोर्टिंग रोकनी पड़ी।

पूरी घटना का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

मीडिया में लाइव रिपोर्टिंग के दौरान गलतियों की गुंजाइश से इंकार नहीं किया जा सकता। क्योंकि इस दौरान सबसे पहले खबर देने की लालसा की वजह से अक्सर गलतियों की गुंजाइश बनी रहती है। ऐसे में अमेरिकी टीवी रिपोर्टर का एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है। वीडियो वाल्सन स्मिथ ने ट्विटर पर शेयर किया है। लॉस एंजलिस में केटीएलए न्यूज की रिपोर्टर मैरी बेथ मेकडे लाइव बुलेटिन देने की तैयारी में जुटी थीं, लेकिन अचानक तभी कुछ ऐसा घटा कि उन्हें लाइव रिपोर्टिंग रोकनी पड़ी। दरअसल उनकी ड्रेस पर अचानक बड़ा सा कॉकरोच आ गिरा। इससे घटना से मैरी बेथ मेकडे बिल्कुल अंजान थी। साथी कैमरामैन ने उन्हें बताया कि उनके शरीर पर कॉकरोच है। इतना सुनते ही मैरी बेथ घबरा गईं। और हाथ में पेपर की सहायता से कॉकरोच को हटाया।

गौरतलब है कि सामने आए वीडियो में रिपोर्टर आराम से खड़ी हैं। और न्यूजरूम से लाइव का जाने का इंतजार कर रही हैं। रिपोर्टर कुछ बोलती हुई भी नजर आ रही हैं। लेकिन अचानक शरीर पर कॉकरोच होने से मैरी बैथ झटपटा जाती हैं। इसके बाद खुद रिपोर्टर कैमरे के सामने मुस्कुराती हुई नजर आती हैं। और लाइव रिपोर्टिंग शुरू कर देती हैं। वीडियो को अबतक 155 लोग पसंद कर चुके हैं जबकि 70 लोगों ने इसे रिट्वीट किया है। वहीं 38 ट्विटर यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट किए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App