scorecardresearch

सच और झूठ पर योगी ने किया ट्वीट तो पूर्व IAS बोले – अपने भी झूठ गिन लो बाबा जी

यूपी विधानसभा चुनाव(UP assembly elections) की तैयारी में लगे यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) विपक्षियों पर जमकर निशाना साध रहे हैं।

CM Yogi Adityanath
यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (फोटो- @ANI)

यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगे यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ दावा कर रहे हैं कि एक बार फिर से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। ऐसे में वह अपने सोशल मीडिया हैंडल से भी लगातार जनता के बीच में बने हुए हैं। उन्होंने सच और झूठ को लेकर एक ट्वीट किया तो लोग उनसे कई तरह के सवाल पूछने लगे।

दरअसल सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया – झूठ जब भी सर उठाए वार होना चाहिए, सच को सिंहासन पे ही हर बार होना चाहिए। उनके इसी ट्वीट पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स चुटकी लेते नजर आए, वहीं लोग उनके समर्थन में अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह ने उनसे पूछा कि अपने झूठ भी गिन लो, बाबा जी।

उन्होंने आगे लिखा कि अपने झूठ भी गिन लो,बाबा जी। देश में 2 करोड़ हर साल,यूपी में 70 साल रोजगार का झूठ किसने बोला था? कोरोना की दूसरी लहर में कुल कितने मरे? 15 लाख का झूठ किसने बोला था? महंगाई कम, नोटबंदी से आतंकवाद खत्म किसने बोला था? अब आपके झूठ पर जनता वार करेगी? झूठों को सिंहासन खाली करना होगा। इसके साथ ही उन्होंने कई और सवाल पूछे।

वैभव महेश्वरी नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा अबकी बार, होगा वार। हम बेरोजगार, हैं तैयार। संजय शर्मा नाम के एक ट्विटर यूजर ने हंसने वाली इमोजी के साथ पूछा कि योगी जी ऑक्सीजन की कमी से कोई नहीं मरा? झूठ बोले कौवा काटे। मोहम्मद फैजल नाम के एक यूजर ने लिखा कि आप बिल्कुल सही कह रहे हैं। झूठ बोलने वालों को सिंहासन पर नहीं होना चाहिए इसलिए आप 2022 में जा रहे हैं। अनुराग सिंह नाम के ट्विटर यूजर ने कमेंट किया की शायरी करना छोड़िए, कुर्सी बचाने में लग जाइए।

आशीष कुमार सिंह नाम के एक टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया झूठ कितना भी बड़ा हो सच का सामना कभी नहीं कर सकता। आपकी सरकार ने अपने द्वारा किए सभी वादों को पूरा करके दिखाया है। फिरोज अहमद नाम के एक यूजर ने पूछा कि क्या आपकी सरकार बेरोजगारी के नाम पर झूठ नहीं बोल रही है? कुलदीप पाल नाम के टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि आपका भी कर्तव्य है कि सत्य और धर्म का पालन करें लेकिन आपने तो पूरे 5 साल केवल झूठ बोले हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.