chris gayle dancing on sapna choudhary famous song video viral - सपना चौधरी के गाने पर क्रिस गेल का डांस, वायरल हो रहा वीडियो - Jansatta
ताज़ा खबर
 

सपना चौधरी के गाने पर क्रिस गेल का डांस, वायरल हो रहा वीडियो

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर कर लिखा है कि देखिए, मुझे इंटरनेट पर क्या मिला! क्रिस गेल तुम बहुत अच्छे डांसर हो। क्रिस गेल की यह वीडियो काफी वायरल हो रही है।

क्रिस गेल ने सपना चौधरी के गाने पर किया डांस। (express photo)

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी उत्तर भारत में काफी लोकप्रिय नाम है, लेकिन अब सपना की सिंगिग और डांस का जादू अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों के भी सिर चढ़कर बोल रहा है। दरअसल एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल सपना चौधरी के गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं। खास बात है कि सपना चौधरी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में गेल सफेद शूट में किसी स्टूडियो में थिरकते नजर आ रहे हैं। मजे की बात है कि क्रिस गेल ने सपना चौधरी के इस गाने के स्टेप काफी हद तक कॉपी किए हैं और गेल इन डांस स्टेप को काफी एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं।

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर कर लिखा है कि देखिए, मुझे इंटरनेट पर क्या मिला! क्रिस गेल तुम बहुत अच्छे डांसर हो। क्रिस गेल की यह वीडियो काफी वायरल हो रही है और लोग इसे खूब पसंद करने के साथ ही शेयर भी कर रहे हैं। बता दें कि क्रिस गेल अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले भी क्रिस गेल की ऐसी कई वीडियो वायरल हो चुकी हैं, जिनमें वह डांस या सिंगिग करते नजर आए हैं।

Look what I found on Internet. @chrisgayle333 You are such a good Dancer.

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

फिलहाल क्रिस गेल आईपीएल में व्यस्त हैं और किंग्स इलेवन पंजाब टीम की ओर से खेल रहे हैं। उल्लेखनीय है कि आईपीएल ऑक्शन में किसी टीम ने क्रिस गेल को खरीदने में रुचि नहीं दिखाई थी। आखिरकार किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने क्रिस गेल पर दांव लगाया और उन्हें 2 करोड़ रुपए के बेस प्राइज में अपने साथ जोड़ लिया। अब क्रिस गेल अपनी धुआंधार बल्लेबाजी से आईपीएल में नई जान फूंक दी है और किंग्स के फैसले को सही साबित कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App