ताज़ा खबर
 

ट्रेन के दरवाजे में फंस गए महिला के बाल, दरवाजे खोलने की जगह अधिकारियों ने दी यह अजीब सलाह

चीन में मेट्रो में सफर कर रही एक महिला के बाल मेट्रो कोच के दरवाजों में फंस गए थे।

मेट्रो में फंसी महिला। (Source: CGTN)

मेट्रों में हादसे भी होते हैं। एक हादसा चीन की मेट्रो में भी हुआ है। मगर परेशान होने की जरूरत नहीं क्योंकि यह कोई बड़ा हादसा नहीं था। न ही इस हादसे में कोई घायल हुआ और न ही किसी की जान गई। दरअसल चीन में मेट्रो में सफर कर रही एक महिला के बाल मेट्रो कोच के दरवाजों में फंस गए थे। महिला दरवाजे के काफी पास खड़ी थी जिसके बाद दरवाजे बंद होते समय उसके बाल उनमें फंस गए। चीनी मीडिया के मुताबिक महिला को फंसे हुए बालों की स्थिति में ही सफर करना पड़ा। सीजीटीएन की खबर के मुताबिक महिला ने जब मेट्रो अधिकारियों को इसकी जानकारी दी तो उन्होंने दरवाजे खोलने से मना कर दिया। खबर के मुताबिक ऐसा इसलिए किया ताकी दूसरे यात्रियों की सेफ्टी का खतरा न बढ़ जाए।

हालांकि इस स्थिति से पार पाने के लिए संबंधित अधिकारियों ने महिला को बड़ा ही अजीब सुझाव दिया। उन्होंने सुझाव दिया कि वह अपने फंसे हुए बालों का हिस्सा काट लें लेकिन महिला ने ऐसे करने से इंकार कर दिया। महिला ने मेट्रो में उसी स्थिति में 6 स्टेशनों तक का सफर तय किया। मेट्रो में जिस तरफ उसके बाल फंसे थे उस साइड के दरवाजे खुलने में 6 स्टेशन्स की दूरी तय करना बाकी था।

बता दें इससे पहले भी चीन के एक मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स का हाथ चलती ट्रेन के दरवाजे में फंस गया था। यह हादसा 16 मई को हुआ था। पीपुल्स डेली चाइना की रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना ज्यांग्सू प्रांत में हुई थी। इसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि उस शख्स की उंगली मेट्रो ट्रेन के दरवाजे के बीच फंसा गई थी। लोगों ने शोर मचाकर जब ड्राइवर को संकेत देने की भी कोशिश की लेकिन ट्रेन नहीं रुकी। मगर राहत की बात यह रही कि काफी मशक्कत के बाद शख्स ने अपना हाथ ट्रेन से छुड़ा लिया था और उसकी जान बच गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब पीएम नरेंद्र मोदी ने अरनब गोस्वामी से कहा- जो पूछना है सीधे पूछो..ज्यादा गोलमोल मत करो, वीडियो फिर से हुआ अपलोड
2 राजनीति में जाने की खबरों पर मार्क जुकरबर्ग ने फेसबुक पर लिखी अपने मन की बात, बोले- मैं तो बस इतना चाहता हूं..
3 Video: डोनाल्ड ट्रंप ने हाथ पकड़ने के लिए बढ़ाया हाथ पत्नी मेलिना ट्रंप ने झटक दिया