ताज़ा खबर
 

अचानक धंसी जमीन और समा गई सड़क पर चलती महिला, VIDEO वायरल

इस हादसे में पीड़ित महिला की पसलियां टूट गई हैं। हालांकि अच्छी बात ये रही कि इतने खतरनाक हादसे में भी महिला की जान बच गई। हादसे के बाद लोगों ने तुरंत महिला को गड्ढे से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

Author Published on: November 13, 2018 2:07 PM
गड्ढे में गिरी हुई महिला की तस्वीर। (image source-Youtube/video grab image)

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक सीसीटीवी फुटेज है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक महिला किस तरह से चलते-चलते अचानक ही जमीन में समा गई। बता दें कि यह वीडियो चीन के गान्सू प्रांत के लानझोउ शहर का है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला फुटपाथ पर चल रही है। अचानक ही उसके पैरों के नीचे की जमीन धंसती है। जब तक महिला संभलती, तब तक जमीन धंस गई और वहां एक बड़ा सा गड्ढा बन गया। जमीन धंसने की यह घटना इतनी तेजी से हुई कि किसी को कुछ समझने का मौका भी नहीं मिला।

इस हादसे में पीड़ित महिला की पसलियां टूट गई हैं। हालांकि अच्छी बात ये रही कि इतने खतरनाक हादसे में भी महिला की जान बच गई। हादसे के बाद लोगों ने तुरंत महिला को गड्ढे से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। वहीं अचानक ही फुटपाथ की जमीन धंसने की यह घटना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। चीन के स्थानीय प्रशासन द्वारा मामले की जांच की जा रही है और जमीन धंसने के कारण का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ऐसा ही एक हादसा तुर्की में भी देखने को मिला था। वहां भी दो महिलाएं बातें करती हुईं फुटपाथ पर चल रहीं थी। अचानक ही फुटपाथ की जमीन धंस गई और दोनों महिलाएं एक बड़े से गड्ढे में गिर गईं। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने तुरंत दोनों महिलाओं को गड्ढे से बाहर निकाला और दोनों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे में दोनों महिलाएं मामूली तौर पर घायल हुईं और बाद में प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 भूख से बिलखती बच्ची को कराई ब्रेस्टफीडिंग, इस एयरहोस्टेस की हर कोई कर रहा तारीफ
2 जब शशि थरूर से हो गई स्‍पेलिंग में गड़बड़, ट्विटर यूजर्स ने खूब लिए मजे
3 वीडियो: थाने में घुस कर्नल ने पुलिस को धमकाया- दोबारा मेरे लड़कों को टच किया तो देख लेना