ताज़ा खबर
 

चीन: बूढ़े पति ने पीठ पर बैठाकर पार करवाई पत्नी को सड़क, पैर में दर्द से परेशान थी पत्नी

चीन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। ये तस्वीरें एक बुजुर्ग जोड़े की हैं। इनमें दिखाया गया है कि बूढ़ी महिला शायद पैरों में दर्द की वजह से सड़क पार नहीं कर पा रही होती।

Author Updated: October 25, 2016 4:33 PM

भारत के पड़ोसी देश चीन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। ये तस्वीरें एक बुजुर्ग जोड़े की हैं। इनमें दिखाया गया है कि बूढ़ी महिला शायद पैरों में दर्द की वजह से सड़क पार नहीं कर पा रही होती। इसपर उसका पति अपनी पीठ पर बैठाकर उसको सड़क पार करवाता है। इन फोटोज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। ये फोटोज चीन की वेबसाइट पीपल्स डेली चाइना ने शेयर की थी। वेबसाइट के मुताबिक, ये फोटोज चीन के बीजिंग के हैं। हालांकि, चीन से इसी साल के मार्च में कुछ ऐसा ही वीडियो भी सामने आया था। उसमें एक अनजान शख्स सड़क पार करने में एक बूढ़ी महिला की मदद करता है। वह वीडियो चीन के लोंगयान शहर का बताया गया था। वीडियो सोशल मीडिया पर आकर वायरल हो गया था। सब उस अनजान शख्स की तारीफ कर रहे थे। उस शख्स की बाद में भी पहचान नहीं हो पाई थी। वह वीडियो 70 सेकेंड की थी। वीडियो में दिखाया गया था कि हाथ में छड़ी लेकर जा रही एक महिला को शख्स गोद में उठा लेता है और सड़क पार करवाकर नीचे छोड़ देता है। उस महिला के पास से काफी सारी गाड़ियां गुजर रही थीं जिसकी वजह से वह सड़क पार नहीं कर पा रही थी।

देखिए फोटोज-

इस तरह की बाकी ट्रेंडिंग खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

मार्च में आई वीडियो यह रही-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शोएब अख्‍तर का अंग्रेजी में ट्वीट पढ़कर लोटपोट हुए लोग, दोनों देशों के यूजर्स ने उड़ाया मजाक
2 JNU के लापता छात्र नजीब अहमद पर ट्वीट कर निशाने पर आए कपिल मिश्रा, लोग बोले- शर्म करो
3 कबड्डी वर्ल्‍ड कप ट्रॉफी देने के बाद भी पोज देते रहे विजय गाेयल, ट्विटर यूजर्स ने की खूब खिंचाई
ये पढ़ा क्‍या!
X