ताज़ा खबर
 

यहां घर की छत पर है सड़क, पार्किंग और दुकानें, वीडियो देखकर हो जाएगा यकीन

इमारत की पांचवी मंजिल बनी इस सड़क के एक तरफ 20 से 25 दुकाने भी नजर आ रही हैं। जहां खाने-पीने से लेकर हर तरह की सुविधा हैं।

Author Published on: June 24, 2017 12:38 PM
दरअसल इस रोड के चर्चा में होने की वजह इसका पांच मंजिला इमारत के ऊपर होना है, जहां हर तरह की सुविधा है। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

इन दिनों चाईनीज सोशल मीडिया में एक रोड चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल इस रोड के चर्चा में होने की वजह इसका पांच मंजिला इमारत के ऊपर होना है। खबर के अनुसार यह रोड चीन के चौंगकिंग में है जहां एक इमारत के ऊपर यह रोड बना है। रोड की सबसे खास बात इसका दो साइड का होना है। यहां पेड़ भी लगाए गए हैं। यहां गलियां हैं। दुकानें हैं। रोड पूरी इमारत के चारों तरफ बना है जोकि मुख्य सड़क से मिला हुआ है। चर्चा का विषय बने इस रोड का वीडियो भी यूट्यूब पर अपलोड किया है। जिसमें सड़क पर कई गाड़ियां खड़ी हुई नजर आ रही हैं। साथ कई पेड़ भी नजर आ रहे हैं। इमारत की पांचवी मंजिल बनी इस सड़क के एक तरफ 20 से 25 दुकाने भी नजर आ रही हैं। जहां खाने-पीने से लेकर हर तरह की सुविधाएं हैं। इमारत के आसपास ऊंचे पहाड़ों को साफ देखा जा सकता है।

खबर के अनुसार चौंगकिंग शहर की आबादी करीब 85 लाख हैं। यह शहर आमतौर पर असमान्य कारणों की वजह से चर्चा का विषय बना रहता है। यह शहर पैदल यात्री फ्लाईओवर के खासा मशहूर है जिसकी ऊंचाई 13 मंजिल के बराबर है। वीडियो यूट्यूब पर 22 जून (2017) को अपलोड किया गया है जिसे अबतक हजारों लोग देख चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जयपुर पुलिस की इस हरकत पर आगबबूला हुए जसप्रीत बुमराह, हरभजन ने ऐसे कराया शांत
2 परेश रावल ने कहा- जब भी मेरा मूड खराब होता है, राहुल गांधी सही कर देते हैं, फैंस ने भी ल‍िए मजे
3 साड़ी के साथ हिजाब को दिखाने पर ट्रोल करने वालों को भारतीय मूल के ब्रिटिश फैशन डियानर ने सिखाया सबक
ये पढ़ा क्या?
X