ताज़ा खबर
 

नोटबंदी के 50 दिन पूरे होने पर फूटा लोगों का गुस्‍सा, बोले- चाय पर तो हो चुकी, अब चौराहे पर चर्चा कर लें

सोशल मीडिया पर 50 दिन पूरे होने के बाद नरेंद्र मोदी की खिंचाई हो रही है।

Narendra Modi, Modi 50 days, Note ban, cash crisis, AAP, Aam Aadmi Party, Demonetisation, Chai Pe Charcha, Arvind Kejriwal, India, Twitter, Jansattaट्विटर पर नरेंद्र मोदी के 50 दिन के वादे की लोग खिंचाई कर रहे हैं। (Source: Twitter)

नरेंद्र मोदी द्वारा 8 नवंबर को किए गए नोटबंदी के ऐलान को 50 दिन पूरे हो चुके हैं। 500, 1000 रुपए के नोट बंद करने की घोषणा करते हुए पीएम ने बाद की रैलियों में कहा था कि 50 दिनों में फैसले से पैदा हुआ संकट खत्‍म हो जाएगा। नोटबंदी का ऐलान किए जाने के बाद से मोदी हर बार अपने भाषणों में देश की जनता से कह रहे थे कि उन्हें 50 दिन का समय दें, इसके बाद हालात धीरे-धीरे सामान्य होने लगेंगे। 50 दिन पूरा होने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी पीएम नरेंद्र मोदी और मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि कहा कि धन की निकासी पर लगे प्रतिबंधों को तत्काल प्रभाव से वापस लिया जाए। हालांकि 50 दिन पूरे होने के बाद भी मोदी सरकार ने नोट निकासी पर लगे हुए बैन को बरकरार रखा है। लेकिन नोट निकासी की राशि को बढ़ाकर आम जनता को थोड़ी राहत जरुर दी है। मोदी सरकार ने 1 जनवरी से निकासी की सीमा को ढाई हजार से बढ़ाकर 4500 रुपए किया है।

सोशल मीडिया पर 50 दिन पूरे होने के बाद नरेंद्र मोदी की खिंचाई हो रही है। आम आदमी पार्टी ने भी इसे लेकर ‘चौराहे पर चर्चा’ नाम के कार्यक्रम का आयोजन किया है। इसी हैशटैग के तहत सोमवार को केंद्र सरकार पर लोगों ने निशाना साधा। सचिन त्‍यागी लिखते हैं, ‘देश को सालों पीछे धकेल दिया है मोदी ने हीरो बनने के चक्‍कर में। इसको लेकर एक बार देश के हर चौराहे पर चर्चा होनी चाहिए।’ हरप्रीत भिंडर लिखते हैं, ‘कितना नुक़सान हुआ देश को नोटबंदी से, फ़ायदे तो सरकार एक नहीं गिना पायी।’

ट्विटर पर यूजर्स ने क्‍या कहा, देखिए:

Next Stories
1 ‘BHIM’ App: 48 घंटों के भीतर बनी भारत में नंबर 1, पीएम नरेंद्र मोदी ने किया था लॉन्‍च
2 समाजवादी पार्टी के झगड़े को ट्विटर यूजर्स ने नाम दिया ‘दीवार-2’, लोग ऐसे उड़ा रहे मजाक
3 “आइटम” बताकर व्हॉट्सऐप पर शेयर किया महिला का नंबर, बाद में दान करने पड़े 25 हजार रुपए