ताज़ा खबर
 

शाहीन बाग: बुर्के में कैमरे के साथ पकड़ी गई लड़की, ट्विटर पर पीएम मोदी करते हैं फॉलो

Shaheen Bagh Protest: भीड़ ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस उसे वहां से अपने साथ ले गई। लड़की का नाम गुंजा कपूर बताया जा रहा है। कहा ये भी जा रहा है कि गुंजा यूट्यूबर है।

Author Updated: February 5, 2020 4:37 PM
Shaheen Bagh में पकड़ी गई लड़की का नाम गुंजा कपूर बताया जा रहा है।

Shaheen Bagh पिछले दो महीनों से चर्चा का केंद्र बना हुआ है। नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ यहां पर बड़ी तादाद में महिलाओं ने मोर्चा खोल रखा है। शाहीन बाग पर जमकर राजनीति भी हो रही है। दिल्ली विधानसभा चुनाव में भी शाहीन बाग को मुद्दा बनाकर राजतीनित दल बयानबाजी कर रहे हैं। इन सबके बीच बुधवार को शाहीन बाग में धरना स्थल पर उस वक्त हंगामा शुरू हो गया, जब एक संदिग्ध महिला को बुर्के में वीडियो बनाते वक्त धरना दे रही महिलाओं ने पकड़ लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह महिला बुर्का पहन प्रदर्शनकारी महिलाओं के बीच बैठ उनसे कुछ सवाल-जवाब कर रही थी। महिला की हरकतों पर वहां की कुछ प्रदर्शनकारियों को शक हुआ। लोग उसे घेरकर तलाशी लेने लगे। तलाशी में उसके पास से कैमरा निकला। कैमरा देखते ही वहां हंगामा होने लगा। भीड़ ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस उसे वहां से अपने साथ ले गई। लड़की का नाम गुंजा कपूर बताया जा रहा है। कहा ये भी जा रहा है कि गुंजा यूट्यूबर है।

सोशल मीडिया में इस लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। लोग वीडियो शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि गुंजा कपूर को बुर्का पहन कर शाहीन बाग जाने की जरूरत क्यों पड़ी। वहीं कुछ लोग लिख रहे हैं कि कुछ ना कुछ गड़बड़ जरूर है तभी इस तरह से पहचान छिपा कर लोग शाहीनबाग का माहौल खराब करने आ रहे हैं।

 

सोशल मीडिया में इस बात की भी कुछ लोग चर्चा कर रहे हैं कि गुंजा कपूर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्विटर पर फॉलो करते हैं। दरअसल गुंजा ने नए साल पर ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी थी। गुंजा ने तब लिखा था- नए साल के मौके पर पीएम मोदी ने मुझे फॉलो किया। ये मेरा नए साल का गिफ्ट है।

बता दें कि पिछले दिनों शाहीन बाग में एक शख्स ने गोली चला दी थी। कपिल गुर्जर नाम के इस शख्स को पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल आम आदमी पार्टी का सदस्य है तो वहीं कपिल के परिवार वालों ने इस बात से साफ इनकार किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: BJP की चुनावी सभा में सपना चौधरी ने पूछा- किसको वोट दोगे, लोग बोले- केजरीवाल को
2 ‘चादर लगी फटने तो प्रसाद लगा बंटने’, AAP नेता संजय सिंह से शाहीन बाग प्रोटेस्‍ट खत्‍म करने की बात सुन कुमार विश्‍वास ने यूं लगाई लताड़
3 13 फिट लंबे मगरमच्छ के गले में 4 साल से फंसा है बाइक का टायर, निकालने वाले को इनाम देने की घोषणा
यह पढ़ा क्या?
X