Champions Trophy: Harsh Goenka taunted Indian Cricket team before losing to Pakistan, asked Sushma Swaraj to Rescue Virat Kohli 11 Men Squad - Jansatta
ताज़ा खबर
 

भारत की हार से पहले ही हर्ष गोयनका ने कसा तंज, किया ट्वीट- सुषमा स्वराज, लंदन में 11 भारतीय फंस गए हैं बचाइए

योगेंद्र यादव ने हर्ष गोयनका के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, "वक्त...ये स्वीकार करने का है कि पाकिस्तानियों ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी और शानदार गेंदबाजी की।

उद्योगपति हर्ष गोयनका के सुषमा स्वराज से अपील वाले मजाक को पांच हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया। (एजेंसी फाइल फोटो)

रविवार (18 जून) को चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में जब पाकिस्तान के हाथों भारत पर हार का खतरा मंडराने लगा तो ट्विटर पर आमो-खास लोग अपनी खीझ जाहिर करने लगे। कुछ लोगों ने इसके लिए क्रोध का रास्ता चुना तो कुछ लोगों ने तंज और हास्य का। उद्योगपति हर्ष गोयनका ने भी भारतीय टीम पर चुटकी लेते हुए देश की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगा दी। देखते ही देखते ही उनके ट्वीट को पांच हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट कर दिया।

गोयनका ने ट्वीट किया, “11 भारतीय लंदन के ओवल में फंस गए हैं। मैडम सुषमा स्वराज प्लीज उन्हें बचाइए।” देश की विदेश मंत्री स्वराज ट्विटर पर लोगों की मदद की अपील की त्वरित प्रतिक्रिया और उनकी मुश्किलों के निदान के लिए काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं। देश तो देश विदेश से भी लोग ट्विटर पर सुषमा स्वराज से मदद मांगते रहे हैं और पाते रहे हैं।

गोयनका के ट्वीट को आम लोगों के अलावा राजनेता योगेंद्र यादव, अभिनेता रणवीर शौरी, पत्रकार संज पुगालिया और पत्रकार बरखा दत्त जैसे जाने-माने लोगों ने भी रीट्वीट किया। योगेंद्र यादव ने गोयनका के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, “वक्त अब हंसी-मजाक की तरफ बढ़ने और ये स्वीकार करने का है कि पाकिस्तानियों ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी और शानदार गेंदबाजी की। अच्छी टीम का भी कोई दिन बुरा हो सकता है और आज वही हुआ।”

गोयनका के ट्वीट के बहाने जहां बहुत सारे यूजर्स हंसी-मजाक में ही लिया लेकिन कुछ लोगों को वो नागवार गुजरा। यूजर्स ने लिखा कि किसी भी टीम को उसके एक दिन के खराब प्रदर्शन से नहीं आंका जाना चाहिए। वहीं एक अन्य यूजर ने गोयनका के ट्वीट से नाराज होकर लिखा कि जो बुरे वक्त में साथ न दे उसे अच्छे वक्त में भी साथ नहीं आना चाहिए।