ताज़ा खबर
 

भारत बनाम पाकिस्‍तान, चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 फाइनल: पाकिस्तान महिला एंकर ने उठाए शोएब मलिक, बाबर आजम, इमाद वसीम के टीम में होने पर सवाल, देखें वीडियो

भारत बनाम पाकिस्‍तान, चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 फाइनल : रविवार (18 जून) को आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत और पाकिस्तान का मैच खेला जाना है।

पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक, बाबर आजम, इमाद वसीम।

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच खेला जाने वाला है। मैच से पहले पाकिस्तान मीडिया भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच तुलना कर रहा है। कुछ लोगों ने पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आजम की तुलना विराट कोहली से की, जिसके बाद कई लोगों ने इस पर खूब मजाक उड़ाया तो वहीं एक पाकिस्तानी एंकर को ये बात बिलकुल भी पसंद नहीं आई और पाकिस्तान टीम की आलोचना शुरू कर दी। महिला एंकर ने कहा कि विराट की क्लास के आगे बाबर कहीं नहीं ठहरते।

पाकिस्तानी एंकर ने कहा कि इमाद वसीम, बाबर आजम, शोएब मलिक टीम में क्यों हैं। पाकिस्तान टीम में नए खिलाड़ी क्यों नहीं आ रहे? यहां तक की एंकर ने पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम की जमकर आलोचना की और कहा कि इस खिलाड़ी की विराट कोहली से तुलना करना बिलकुल ठीक नहीं है। विराट की क्लास एकदम अलग है। विराट एक वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी है।

साथ ही एंकर ने शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा की भी आलोचना की और कहा कि शोएब की पत्नी इग्लैंड में जाती हैं और शोएब मलिक को विश करती हैं। उनकी विश पाकिस्तान को बहुत महंगी पड़ती है। साथ ही एंकर ने दूसरे खिलाड़ियों की भी जमकर आलोचना की।

पाकिस्तानी एंकर श्रीलंका पर पाकिस्तानी टीम के जीत के बाद बोल रही थी। एंकर ने एक पूर्व पाक क्रिकेटर से सवाल पूछा कि- श्रीलंका के खिलाफ मैच जीतने वाली ये टीम क्या वर्ल्ड क्लास टीम है? साथ ही एंकर ने कई पाकिस्तान के खिलाड़ियों के पर सवाल उठाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App