ताज़ा खबर
 

चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 फाइनल: हार के बाद विराट कोहली ने यह बोलकर जीता पाकिस्‍तानी फैंस का दिल

भारतीय कप्‍तान द्वारा पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम की तारीफ को पड़ोसी देश के यूजर्स ने खूब सराहा।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली। (Source: PTI)

आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान टीम से करारी शिकस्त झेलने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि भले ही उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन उन्हें इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने का गर्व है। उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से हराकर पहली बार टूर्नामेंट का खिताब जीता। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने निर्धारित ओवरों में भारत के सामने 339 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे कोहली की टीम हासिल नहीं कर पाई और 158 रनों पर सिमट गई। कोहली ने कहा, “एक टीम के तौर पर हमें स्वयं पर गर्व है। हम यहां से सिर ऊंचा करके जा रहे हैं, क्योंकि खिताब की प्रबल दावेदार टीम होने के नाते हमने पूरा प्रयास करते हुए फाइनल में जगह बनाई। हम जानते हैं कि एक टीम के तौर पर हमने किस प्रकार के दबाव का सामना किया है।”

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15398 MRP ₹ 17999 -14%
    ₹0 Cashback
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 12999 MRP ₹ 30999 -58%
    ₹1500 Cashback

कप्तान कोहली ने पड़ोसी देश की जीत पर कहा, “पाकिस्तान टीम को बधाई। उनका यह टूर्नामेंट शानदार रहा। उन्होंने जिस तरह से चीजें बदली वह उनके पास मौजूद प्रतिभा को बताता है। उन्होंने एक बार फिर साबित किया कि वह अपने दिन किसी भी टीम को हरा सकते हैं। पाकिस्तान ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर हमसे वो गलतियां करवाई, जो वे चाहते थे। हमें यह कहने में कोई शर्म नहीं है कि हमने फाइनल मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया।

भारतीय कप्‍तान द्वारा पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम की तारीफ को पड़ोसी देश के यूजर्स ने खूब सराहा। लोगों ने इसे खेल भावना का शानदार उदाहरण बताते हुए कोहली की तारीफ में क्‍या कहा, पढ़ लीजिए।