ताज़ा खबर
 

Champions Trophy 2017: भारतीय टीम के इस अफगानी फैन ने पाकिस्तान की उड़ाई खिल्ली, वायरल हो रहा है वीडियो

इस फैन ने पाकिस्तान और बांग्लादेश की टीम की बखिया उधेड़ते हुए विराट कोहली को सबका बाप बता दिया।

तस्वीर आज तक के वीडियो से ली गई है।

चैम्पियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में बंग्लादेश पर 9 विकेट की जीत के बाद अब फाइनल में भारतीय टीम का मुकाबला पाकिस्तान के साथ होगा। इस मुकाबलो को लेकर दुनिया भर के क्रिकेट फैन्स में रोमांच भर आया है। इसी मुकाबले को लेकर एक अफगानी नागरिक ने पाकिस्तानी टीम का ऐसा मजाक उड़ाया है जिसे सुन आपकी हंसी नहीं रुकेगी। इस अफगानी फैन ने पाकिस्तानी टीम के लिए ये तक कह दिया कि फाइनल मुकाबले के बाद इन्हें मुंह छिपाने की जगह तक नहीं मिलेगी। दरअसल गुरुवार को चैम्पियंस ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल में भारत की धमाकेदार जीत के बाद हिंदी न्यूज चैनल आज तक सौरव गांगुली और हरभजन सिंह के साथ बर्मिंघम क्रिकेट ग्राउंड में बात कर रहा था। इसी बीच शो के एंकर विक्रांत गुप्ता ने गांगुली और हरभजन को भारतीय क्रिकेट टीम के एक अफगानी फैन से मिलवाया। इस फैन ने पाकिस्तान और बांग्लादेश की टीम की बखिया उधेड़ते हुए विराट कोहली को सबका बाप बता दिया।

HOT DEALS
  • Nokia 1 8GB Blue
    ₹ 4482 MRP ₹ 5999 -25%
    ₹538 Cashback
  • Apple iPhone 7 Plus 128 GB Black
    ₹ 60999 MRP ₹ 70180 -13%
    ₹7500 Cashback

इस अफगानी फैन जिसका नाम नवीद है से जब एंकर ने पूछा कि फाइनल में क्या होगा। इसपर नवीद ने कहा कि सबको पता है क्या होगा, बाप बाप होता है और बेटा बेटा होता है। नवीद का ये जवाब सुन सौरव गांगुली ने कहा कि आप लंदन में फाइनल मुकाबला देखने मत जाना नहीं तो वहां पाकिस्तानी तुम्हें घुसने नहीं देंगे। इसपर नवीद ने फटाक से कहा कि सर यहां भी नहीं घुसने देंगे ये भी मिनी पाकिस्तान ही है। एंकर ने नवीद से इस बार बांग्लादेश की टीम के बारे मे पूछा कि आज इन्हें क्या हो गया। इसके जवाब में नवीद ने कहा कि सर आप भी कैसी बात पूछते हो। भारत को देखो और इस बांग्लादेश को देखो। मैच से पहले ये लोग बहुत बड़ी-बड़ी बातें करते हैं। जैसे पाकिस्तान का राशीद लतीफ भी 14-15 गज की बातें करता है और जब मैच खत्म होता है तो सबके मुंह पर ताला लग जाता है।

इस अफगानी फैन ने कहा कि विराट कोहली तो सबका बाप है, उसके आगे कोई नहीं टिक पाएगा। नवीद ने युवराज सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि ये तो ऐसे खेलता है सबके मुंह से निवाला छीन रहा हो। अफगानी फैन का ये वीडियो फेसबुक पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर जहां हिंदुस्तानी फैन्स मजे ले रहे हैं वहीं पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स इसे गालियां दे रहे हैं और अफगानिस्तान को पाकिस्तान से बाहर फेंक देने की बात तक कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App