ताज़ा खबर
 

चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत-पाक की भिड़ंत पर एक्टर ऋषि कपूर ने पीसीबी को दी ऐसी सलाह कि गुस्से से लाल हो गए पाकिस्तानी

18 जून को फाइनल में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी। आपको बता दें कि 18 जून को फादर्स डे भी है।

ऋषि कपूर की ये तस्वीर उनके फेसबुक पेज से ली गई है।

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के ट्वीट्स ने पाकिस्तानी आवाम की नींद हराम कर रखी हैं। दरअसल रेट्रो दौर के इस सुपरस्टार ने चैम्पियंस ट्रॉफीके फाइनल में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत पर ऐसे-ऐसे ट्वीट किये जिसे पढ़ पाकिस्तानी टीम के फैन्स को मिर्ची लग गई है। दरअसल गुरुवार 15 जून को चैम्पियंस ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल में भारत ने बांग्लादेश को 9 विकेट से रौंद कर फाइनल में प्रवेश कर लिया लिया है। अब 18 जून को फाइनल में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी। आपको बता दें कि 18 जून को फादर्स डे भी है। इसी को लेकर एक्टर ऋषि कपूर ने कुछ ट्वीट किये हैं। ऋषि कपूर ने सेमीफाइनल में भारत की जीत के बाद ट्वीट करते हुए लिखा- पीसीबी, फाइनल में क्रिकेट टीम भेजना प्लीज़। इससे पहले तुमने हॉकी और खोखो टीमें भेजी थी। 18 जून को फादर्स डे है और तुम्हारे साथ तुम्हारा बाप खेल रहा है।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback
  • Vivo V7+ 64 GB (Gold)
    ₹ 16990 MRP ₹ 22990 -26%
    ₹850 Cashback

ऋषि कपूर के इस ट्वीट ने पाकिस्तानियों की दुखती रग पर हाथ रख दिया। वो रात में ही इस ट्वीट के जवाब में अजीब-अजीब ट्वीट करने लगे। एक पाकिस्तानी यूजर ने इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा- इतिहास पढ़ लो, अंग्रेजों से पहले बाप कौन था। इस तरह के ट्वीट्स देख ऋषि कपूर ने फिर से कुछ ट्वीट कर दिये जो पाकिस्तानियों के जख्म पर नमक छिड़कने जैसा साबित हुआ।

ऋषि कपूर ने अपने अगले ट्वीट्स में लिखा- तुम लोग हमेशा मुद्दे से क्यों भटक जाते हो। मेरे लिए क्रिकेट बहुत बड़ा है। उसी पर बात करो। मुझे पता है औप मेरे देश को भी पता है कि मैं कौन हूं।

ऋषि कपूर यहीं नहीं रुके। पाकिस्तान के यूजर्स के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- तुम लोगों को 18 को पता चलेगा कि कौन हंसेगा। अंग्रेजी में ट्वीट करते हुए बॉलीवुड एक्टर ने कहा- सॉरी मैंने अंग्रेजी में ट्वीट किया, तुम लोगों को ये समझ में तो आएगा नहीं।

पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स को ओछे स्तर पर उतरता देख ऋषि कपूर ने ऐसा ट्वीट किया कि उनके होश ही उड़ गए होंगे। इस बार ऋषि कपूर ने लिखा- चलो तुम लोग जीतो और हजारों बार जीतो। बस ये आतंकवाद बंद कर दो। अगर ऐसा होता है तो मुझे हार मंजूर है। हम प्यार और शांति चाहते हैं सिर्फ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App