ताज़ा खबर
 

‘मेरे वजन को उठा ले भगवान’, पति के साथ स्मृति ईरानी की ये फोटो देख छूट जाएगी हंसी

यहां आपको बता दें कि साल 2001 में स्मृति ईरानी ने अपने दोस्त जुबिन ईरानी से शादी रचाई थी। जुबिन की यह दूसरी शादी थी। जुबिन की पहली पत्नी का नाम मोना है। जुबिन और मोना की एक बेटी शानेल ईरानी भी हैं।

केंद्रीय मंत्री की तस्वीर देखने के बाद कई लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। फोटो सोर्स – (इंस्टाग्राम,@smritiiraniofficial)

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक मजेदार तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को देखकर एक बार तो आपकी भी हंसी छूट जाएगी। इस तस्वीर में स्मृति ईरानी अपने पति जुबिन ईरानी के साथ सीढ़ियों पर बैठी नजर आ रही हैं। तस्वीर में दो बबल बनाए गए। बबल में लिखा हुआ है कि ‘हे भगवान उठा ले…मुझे नहीं मेरे वजन को उठा ले।’ तस्वीर में बनाए गए दूसरे बबल में उनके पति यह सोचते हुए नजर आ रहे हैं कि ‘इसको भी उठा लोगे तो चलेगा।’ इस तस्वीर को शेयर करते हुए केंद्रीय मंत्री ने लिखा कि ‘कुछ लोग कहते हैं कि मेरे पति की पत्नी बहुत शानदार हैं…सच बात है।’ इस तस्वीर को 20 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। इतना ही नहीं कई लोगों ने इस तस्वीर को देखने के बाद मजेदार कमेंट भी किया है।

यहां आपको बता दें कि साल 2001 में स्मृति ईरानी ने अपने दोस्त जुबिन ईरानी से शादी रचाई थी। जुबिन की यह दूसरी शादी थी। जुबिन की पहली पत्नी का नाम मोना है। जुबिन और मोना की एक बेटी शानेल ईरानी भी हैं। मोना और स्मृति ईऱानी अच्छे दोस्त भी माने जाते हैं। स्मृति ईरानी के 2 बच्चे हैं। बेटे का नाम जोहर ईरानी तथा उनकी बेटी का नाम जोइश है। स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने मोटापे और हेल्थ को लेकर तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

स्मृति ईरानी ने बीते सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक और फनी पोस्ट किया था। स्मृति ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो अपने पति की पूर्व पत्नी मोना ईरानी के साथ नजर आ रही थीं। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया ‘मोना ईरानी आज भी अपनी पुरानी जीन्स में फिट आ सकती हैं लेकिन मेरा तो पुरानी जींस में एक पैर भी हीं घुस पाएगा।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App