ताज़ा खबर
 

वीडियो: रेस्‍तरां मालिक ने सूप में किया पेशाब, सीसीटीवी फुटेज हुई वायरल

चीन के दक्षिणी हनान प्रांत के हाइको स्थित डोंगबेई नूडल शॉप का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। रेस्टोरेंट में रखे बीफ सूप में एक शख्स पेशाब करता हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी पास के ही दूसरे रेस्टोरेंट का मालिक है...

(Source: Sam Channel/YouTube)

चीन के दक्षिणी हनान प्रांत के हाइको स्थित डोंगबेई नूडल शॉप का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। रेस्टोरेंट में रखे बीफ सूप में एक शख्स पेशाब करता हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी पास के ही दूसरे रेस्टोरेंट का मालिक है, जिसने इस ईर्ष्या के कारण ऐसा काम किया। संघाईस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में रेस्टोरेंट के बीफ स्टॉक में से अजीब सी गंद आ रही थी। रेस्टोरेंट मालिक को कुछ बेईमानी की आशंका हुई तो उसने सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया। हालांकि रेस्टोरेंट वाले ने यह कभी नहीं सोचा था कि ऐसी हरकत भी कोई कर सकता है। सीसीटीवी फुटेज से खुलासा हुआ कि 28 मार्च की सुबह दूसरे डोंगबेई रेस्टोरेंट का मालिक बीफ वाले बर्तन के पास पहुंचा, ढक्कन हटाया और एक कंटेनर से उसमें कुछ उड़ेल डाल दिया। इसके बाद उसने अपना पैंट उतारा और दूसरे बर्तन में पेशाब कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ने पहले वाले बर्तन में भी कुछ मलमूत्र डाला था। स्थानीय पुलिस ने जांच के बाद बताया कि आरोपी ने ऐसा दुसरे रेस्टोरेंट की सफलता से जलन होने के कारण किया। पुलिस ने कहा कि सूप में पेशाब करना आरोपी की मंशा में शुमार था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ क्या कार्रवाई की, यह फिलहाल पता नहीं चल पाया है। Sam Channel नाम की यूट्यूब प्रोफाइल से आरोपी का सीसीटीवी फुटेज वाला वीडियो शेयर किया गया है।

करीब 37 सेकेंड के वीडियो में आरोपी की पूरी करतूत दिखाई देती है। आरोपी जिस जगह वारदात को अंजाम देता है, वहां कुछ कुर्सियां और मेज भी रखी हुई दिखाई देती हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि यह वीडियो सामने आने के बाद लोगों की रेस्टोरेंट को लेकर क्या प्रतिक्रिया रही, इस बारे में भी पता नहीं चला है। इंडियन एक्सप्रेस की खबर मुताबिक एक और अजीब खबर सामने आई है। ला पिकोटा जेल के कैदी गार्ड के लिए शराब लाने के वादा करके ही भाग निकले। जेल के गेट पर किसी तरह की क्षति के निशान नहीं मिले, इसलिए जेल के अधिकारियों को लगता है कि कैदियों को भगाने में गार्ड भी शामिल था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App