scorecardresearch

मनीष सिसोदिया के घर पड़ा सीबीआई का छापा तो बोले – कट्टर ईमानदार हैं हम, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि बहुत बार जांच हुई है लेकिन कभी कुछ मिला नहीं है।

मनीष सिसोदिया के घर पड़ा सीबीआई का छापा तो बोले – कट्टर ईमानदार हैं हम, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन
मनीष सिसोदिया के घर पड़ा सीबीआई का छापा ( Express Photo: Gayathri Mani)

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के घर पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने छापा मारा है। दिल्ली के डिप्टी सीएम ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी। इन्होंने खुद को कट्टर ईमानदार बताते हुए कहा कि उन्हें परेशान किया जा रहा है। सिसोदिया द्वारा किए गए ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।

मनीष सिसोदिया का ट्वीट

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने लिखा कि सीबीआई आई है, उनका स्वागत है। हम कट्टर ईमानदार हैं, लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं। बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है। उसे इसी तरह परेशान किया जाता है इसलिए हमारा देश अभी तक नंबर 1 नहीं बन पाया।’ सिसोदिया के ट्वीट पर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कमेंट किया है। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी अपना बयान दिया।

सीबीआई के छापे पर अरविंद केजरीवाल का बयान

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री के घर पर सीबीआई का छापा पड़ा तो अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘ जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अखबार NYT के फ्रंट पेज पर दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी। उसी दिन मनीष के घर केंद्र ने सीबीआई भेजी, सीबीआई का स्वागत है। पूरा सहयोग करेंगे, पहले भी कई जांच और रेड हुई। कुछ नहीं निकला, अब भी कुछ नहीं निकलेगा।

बीजेपी नेताओं ने कसा तंज

मनीष सिसोदिया के घर पड़े छापे के बाद दिल्ली बीजेपी टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि बच्चों के नाम पर सहानुभूति लेना बंद करो मनीष सिसोदिया। ‘आप’ के द्वारा किया गया भ्रष्टाचार सबके सामने आ चुका है। कट्टर भ्रष्टाचारी हो तुम और भ्रष्टाचारी की जगह सिर्फ जेल है। बीजेपी नेता हर्षदीप मल्होत्रा ने पूछा – मनीष जी एक सवाल का जवाब दे दो बस, आपकी अपनी महत्वकांक्षी शराब नीति वापस क्यों ली? कुछ तो गड़बड़ है ना। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने लिखा कि मैं पिछले 5 साल से कह रहा हूं कि सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल तीनों भ्रष्टाचार में जेल जाएंगे। 2 विकेट गिर चुके और तीसरा चोर भी जल्दी पकड़ा जाएगा।

आम यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

आशु नाम के ट्विटर यूजर कमेंट करते हैं कि अरविंद केजरीवाल जी के घर से चार मफलर मिले थे, सिसोदिया जी के घर से तो वह भी नहीं मिलने वाला है। राकेश पांडे नाम के एक ट्विटर यूजर पूछते हैं – ईमानदार तो ठीक है लेकिन कट्टर ईमानदार क्या होता है? सत्येंद्र जैन भी कट्टर ईमानदार ही है लेकिन जेल के सलाखों के पीछे क्यों हैं? राजेंद्र त्रिपाठी नाम के द्वारा लिखा गया – केंद्र सरकार को पता चल गया है कि केजरीवाल दिल्ली मॉडल दिखाकर गुजरात जीत सकते हैं इसलिए ऐसा कर रही है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.