Video: बैंक स्टाफ को थप्पड़ मारते कैमरे में कैद हुए शिवसेना नेता - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Video: बैंक स्टाफ को थप्पड़ मारते कैमरे में कैद हुए शिवसेना नेता

शिवसेना नेता प्रवीण शिंदे अपने दोस्त के साथ यवतमाल स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा पहुंचे थे।

Author यवतमाल (महाराष्ट्र) | June 16, 2016 6:46 PM
बैंक कर्मचारी को थप्पड़ मारते शिवसेना के स्थानीय नेता।

महाराष्ट्र में शिवसेना के एक स्थानीय नेता ने अपने दोस्त के साथ बैंक में काम करने वाले व्यक्ति को सबके सामने ऑफिस में ही थप्पड़ जड़ दिया। ये सारी घटना एक कैमरे में कैद हो गई। शिवसेना नेता प्रवीण शिंदे अपने दोस्त के साथ यवतमाल स्थित बैंक पहुंचे थे।

वीडियो में शिवसेना नेता जो कि जिला परिषद के सदस्य हैं, अपने दोस्त के साथ सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के कर्मचारी को थप्पड़ लगाते देखे जा सकते हैं। वे इस वीडियो में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के यवतमाल शाखा में बैंक कर्मचारी से बातचीत कर रहे हैं तभी किसी बात को लेकर वे कर्माचीर को थप्पड़ लगा देते हैं। शिवसेना नेता के साथ में खड़े उऩके दोस्त भी कर्मचारी को थप्पड़ मारता है।

जानकारी के मुताबिक शिवसेना के स्थानीय नेता इस बात की जानाकीर लेने के लिए बैंक पहुंचे थे कि किसानों को कर्ज लेने में किस तरह की दिक्कतें पेश आती हैं और इसी बातचीत के दौरान उनकी बैंक स्टाऱ से कहासुनी हो गई, जिसके बाद उन्होंने (शिवसेना नेता और उनके दोस्त ने) कर्मचारी को छप्पड़ रसीद कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App