ताज़ा खबर
 

सड़क पर पैसों की बरसात देख हैरान रह गए लोग, लूटने के लिए मच गई होड़

पुलिस के प्रवक्ता जिम ने स्टेटमेंट जारी कर कहा कि बख़्तरबंद गाड़ी सड़क पर जा रही थी और इसी दौरान कार के पीछे का दरवाजा खुल गया। गाड़ी में मौजूद एक कर्मचारी ने दरवाजे को बंद करने की कोशिश भी की।

कार से हुई पैसों की बरसात। (Representative Image/Youtube)

नोटबंदी के दौरान जहां भारत में लोगों को पैसों के लिए लंबी-लंबी लाइनें लगानी पड़ रही है, वहीं अमेरिका में एक जगह लोगों पर हवा में पैसों की ‘बरसात’ हुई। जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। यह हैरान कर देने वाला सामने संयुक्त राष्ट्र अमेरिका के नार्थ केरोलिना के रॉली का है। यहां पैसे ले जाने वाली गाड़ी से अचानक पैसे गिरने लगे। जिसे देखकर लोग पैसे बटोरने लगे। पुलिस ने बताया कि एक बख़्तरबंद गाड़ी के पिछले हिस्से से पैसे हंवा में उड़ने लगे। पुलिस के मुताबिक यह मामला गुरुवार है और जब तक अधिकारी मौका-ए-वारदात पर पहुंचे पैसे लूटने वाले लोग फरार हो चुके थे।

एपी की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस के प्रवक्ता जिम ने स्टेटमेंट जारी कर कहा कि बख़्तरबंद गाड़ी सड़क पर जा रही थी और इसी दौरान कार के पीछे का दरवाजा खुल गया। गाड़ी में मौजूद एक कर्मचारी ने दरवाजे को बंद करने की कोशिश भी की। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक गाड़ी से पैसों का एक गट्ठा (ब्रिक) बाहर गिर गया और 20 डॉलर बिल्स के नोट पूरे सड़क पर फैल गए। पुलिस की ओर से अब तक यह नहीं बताया गया है कि उस ब्रिक में कितने पैसे थे।पुलिस ने बताया कि नोट सड़क में फैलने और लोगों द्वारा उठाने को लेकर मजी होड़ के बीच कोई भी शख्स घायल नहीं हुआ है। पुलिस ने कहा कि कुछ लोगों ने पैसे वापस कर दिए हैं।

गौरतलब है कि पिछले साल मार्च में अमेरिका के न्यूजर्सी में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। यहां हाइवे पर एक ट्रक से पैसों से भरा बैग सड़क पर गिर गया था। जिसके कारण पूरी सड़क पर नोट बिखर गए थे। इस कारण ट्रैफिक बाधित हो गया था। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि पूरे सड़क पर पैसे पड़े हुए थे। जिसके बाद लोग गाड़ी रोककर पैसे उठाने लगे। गाड़ी के ड्राइवर और कुछ नागरिकों ने इन पैसों को एकत्र करने की कोशिश भी की। लेकिन कामयाब नहीं रह सके। पुलिस ने बताया था कि कुछ ही पैसा वापस आ पाया था।

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 उत्‍तर प्रदेश चुनावों के लिए सोशल मीडिया पर हो रहा ग्राफिक्‍स, कार्टूनों का इस्‍तेमाल, जानिए क्‍या कर रही है बीजेपी
2 नेताजी सुभाष चंद्र बोस जयंती: पीएम नरेंद्र मोदी ने दी श्रद्धांजलि, कहा- उन्‍हें सलाम करता हूं
3 मुंबई की सड़कों पर आधी रात को घूमता हुआ तेंदुआ सीसीटीवी में कैद, देखें VIDEO
आज का राशिफल
X