ताज़ा खबर
 

बीच रोड पर पार्क कर दी थी कार, पुलिस ने सबक सिखाने के लिए छत पर रखवाया

पुलिसवालों ने कार को हटाने के लिए क्रेन बुलवाई और उसकी मदद से कार को पास की एक इमारत की छत तक पहुंचा दिया। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर ड्राइवर इस कार को नीचे उतरवा पाया या नहीं। कार को छत पर पार्क होता देख वहां खड़े कुछ लोगों ने इस घटना की वीडियो बना ली।

चीन के हुबई इलाके के बस स्टैंड पर एक शख्स अपनी कार खड़ी कर चला गया था।(फोटो सोर्स- यूट्यूब)

चीन के हुबई में ट्रैफिक पुलिस द्वारा एक कार को इमारत की छत पर रखवाने का आजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक शख्स को बीच सड़क पर कार पार्क करना उस वक्त महंगा पड़ गया जब पुलिस ने उसकी कार को सड़क से हटवाकर पास की एक इमारत की छत पर रखवा दिया। बताया जा रहा है कि शख्स की कार बस स्टैंड के बिल्कुल बीचोंबीच खड़ी कर दी थी जिसकी वजह से लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।

दरअसल चीन के हुबई इलाके के बस स्टैंड पर एक शख्स अपनी कार खड़ी करके चला गया था। कार की वजह से बसों को स्टैंड तक आने में तो परेशानी हो ही रही थी वहीं यात्रियों को भी बस से उतरने और चढ़ने में दिक्कत हो रही थी। इसके बाद जब ट्रैफिक पुलिस को इस कार के बारे में पता चला तो वो तुरंत मौके पर पहुंच गए। बाद में पुलिसवालों ने कार को बस स्टैंड से तो हटवा दिया लेकिन कार के ड्राइवर को सबक सिखाने के लिए ऐसा काम किया जो शायद ही किसी ने सोचा होगा।

पुलिसवालों ने कार को हटाने के लिए क्रेन बुलवाई और उसकी मदद से कार को पास की एक इमारत की छत तक पहुंचा दिया। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर ड्राइवर इस कार को नीचे उतरवा पाया या नहीं। कार को छत पर पार्क होता देख वहां खड़े कुछ लोगों ने इस घटना की वीडियो बना ली। यह वीडियो यूट्यूब पर अपलोड होने के बाद काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो को करीब 60 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महिला और उसकी बेटी के साथ पार्षद के भतीजे की दबंगई! कैमरे में कैद हुई शर्मनाक हरकत
2 चुनाव नतीजों पर हार्दिक ने इशारों में दी राहुल गांधी को नसीहत, पर इस एक्‍ट्रेस को क्‍यों किया टैग?
3 शादी की खबर चलाई तो तुनक गईं तापसी पन्‍नू, दे बैठीं करारा जवाब
ये पढ़ा क्या?
X