ताज़ा खबर
 

कार बनाने वाली कंपनी की इस नेल पॉलिश का महिलाएं जमकर कर रहीं विरोध, जानिए क्या है वजह

महिलाओं का कहना है कि क्या वे अच्छी चालक नहीं हैं क्या जो उनकी गाड़ी पर स्कैच आएंगे।

महिला अपने हाथों के नाखूनों पर नेल पॉलिश लगाने के बाद अपनी गाड़ी पर नेल पॉलिश लगाती है और दिखाती है कि स्क्रैच गायब हो गया है।

रिनॉल्ड ट्विंगो कार के साथ-साथ उसके लिए एक नई चीज भी लेकर आया है, जो कि एक नेल पॉलिश है। आप सोच रहे होंगे की एक गाड़ी के साथ नेल पॉलिश का क्या काम, तो आपको बता दें कि यह नेल पॉलिश बहुत ही काम की चीज है। अक्सर लोग अपनी गाड़ी पर स्कैच आने से चिड़चिड़े से हो जाते हैं और इसके लिए वे हजारों रुपए खर्च कर पूरी गाड़ी पर नया पेंट कराते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए रिनॉल्ट ट्विंगो नेल पॉलिश लेकर आया है जो कि आपके नाखूनों को तो संवारने का काम करेगी ही साथ ही आपकी गाड़ी पर लगे स्कैच को भी मिटा देगी। इस नेल पॉलिश के चार शेड हैं, लाल, पीला, काला और आसमानी नीला।

रिनॉल्ट ने इस नेल पॉलिश को लेकर एक विज्ञापन भी बनाया है जिसमें एक महिला ड्राइवर को दिखाया गया है। महिला की गाड़ी में गलती से स्क्रैच लग जाता है। गाड़ी पर स्क्रैच देखकर पहले तो महिला परेशान हो जाती है और फिर वह बहुत ही शालीन स्वभाव में आती है और अपने बैग से गाड़ी के रंग वाली नेल पॉलिश निकालती है। महिला अपने हाथों के नाखूनों पर नेल पॉलिश लगाने के बाद अपनी गाड़ी पर नेल पॉलिश लगाती है और दिखाती है कि स्क्रैच गायब हो गया है।

रिनॉल्ट द्वारा इस नेल पॉलिश के लांच करने के बाद इसका महिलाएं विरोध जता रही हैं। महिलाओं का कहना है कि क्या वे अच्छी चालक नहीं हैं क्या जो उनकी गाड़ी पर स्कैच आएंगे। इसके साथ ही महिलाओं ने यह भी कहा कि जो गाड़ियां आदमी चलाते हैं क्यां उन गाड़ियों में स्कैच नहीं आते हैं। रिनॉल्ट केवल यह जताना चाहता है कि महिलाएं अच्छी ड्राइवर नहीं होती और अगर वे गाड़ी चालती हैं तो गाड़ी पर जरुर स्क्रैच आता है। इस नेल पॉलिश के प्रति अपना आक्रोश जताते हुए कई महिलाओं ने ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App