BJP और PM मोदी को कांग्रेस खत्म करने का प्रयास छोड़ देना चाहिए -कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफ़ा तो सोशल मीडिया पर आने लगी ऐसी प्रतिक्रिया

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बहुत अच्छा कैप्टन। आप उन नेताओं में से हैं जो अपने विरोधियों के बीच में भी सम्मान पाते हैं।

Chandigarh, Punjab Poltics
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफ़ा। (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा दे दिया है। इसके बाद उन्होंने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष को मैंने सुबह ही इस विषय में बता दिया था कि मैं इस्तीफा दे दूंगा। इसके साथ ही उन्होंने यह कहा कि यह पहली बार नहीं हुआ है, यह तीसरी बार है जब मेरे नेतृत्व पर शंका जाहिर की गई है। कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि मुझे लगता है कि मेरा अपमान हुआ है और इस कारण मैंने इस्तीफ़ा देने का फैसला किया है। उन्होंने कहा है कि अब आलाकमान जिसे चाहे उसे प्रदेश का नेतृत्व सौंप दें।

कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफ़े की खबर पर सोशल मीडिया पर तमाम तरीके की प्रतिक्रिया आने लगी। भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बहुत अच्छा कैप्टन। आप उन नेताओं में से हैं जो अपने विरोधियों के बीच में भी सम्मान पाते हैं। निश्चित रुप से चाइनीस गांधी आपके लायक नहीं हैं।

पत्रकार सुधीर चौधरी ने अमरिंदर सिंह के इस्तीफ़े को दुखद बताते हुए कहा कि एक सैनिक, एक राजनीतिक दिग्गज, एक देशभक्त को ऐसे जाना था। गांधी परिवार द्वारा उनका अपमान पंजाब के लोगों का अपमान है। फिल्म मेकर विनोद कापड़ी ने लिखा कि कांग्रेस ने पैर पर कुल्हाड़ी नहीं मारी है, कुल्हाड़ी पर पैर मारा है। भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी को कांग्रेस को ख़त्म करने के प्रयास छोड़ देने चाहिए।

एक टि्वटर हैंडल से इस खबर पर कमेंट किया गया कि कांग्रेस में एक ही नेता थे जिनकी गरिमा थी। पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिन्दर सिंह और आज उन्हें भी कांग्रेस ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। सिद्धू के चक्कर में। मजबूरी में उन्हें बीजेपी ज्वाइन करना पड़ेगा। बेस्ट ऑफ लक अमरिन्दर जी। वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेई ने लिखा कि कैप्टन गुजरात की राह.. समूची कैबिनेट का इस्तीफ़ा सौंपा।

एक टि्वटर अकाउंट से कमेंट आया कि आज सवेरे ही बंगाल में भाजपा ने चवन्नी खोई है। लेकिन शाम होते-होते पंजाब में उसे रुपैया मिलने की प्रबल संभावना भी बन गई है। @himansu_Desai नाम के टि्वटर हैंडल से कमेंट आया कि परिवार की गुलामी करना छोड कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफ़ा। कांग्रेस का जिस तरह इतिहास रच रहा है। परीवारवाद से ज़्यादा ना पार्टी मे कोई है ना देश, परीणाम स्वरूप आने वाले चुनाव में कांग्रेस नीचे से किस स्थान पर रहती है ये जनता दिखायेगी।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट