ताज़ा खबर
 

वीडियोः पंजाबी बीट्स पर कनाडाई सांसदों को भंगड़ा करते देख आप भी खुद को डांस करने से रोक न सकेंगे

आपने भंगड़ा करते पंजाबियों को देखा होगा, लेकिन क्या कभी किसी विदेशी को पंजाबी बीट्स पर थिरकते देखा है। अगर नहीं, तो सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

कनाडा में मैरीटाइम भंगड़ा ग्रुप ने सांसदों को भंगड़े पर जमकर नचाया। ग्रुप को ओटावा की पार्लियामेंट हिल में कैनेडियन हेरिटेज डिपार्टमेंट ने अपनी प्रस्तुति देने के लिए बुलाया गया था। (फोटो सोर्सः यूट्यूब)

आपने भंगड़ा करते पंजाबियों को देखा होगा, लेकिन क्या कभी किसी विदेशी को पंजाबी बीट्स पर थिरकते देखा है। अगर नहीं, तो सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें कनाडाई नेता डांस एक्सपर्ट्स के साथ भंगड़ा करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वे प्रोफेशनल जैसे डांस करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में कनाडा का मैरीटाइम भंगड़ा ग्रुप स्थानीय सांसदों को डांस कराता दिख रहा है। कनाडाई सांसद एंडी फिलमोर ने इससे जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह और हाउस ऑफ कॉमंस के स्पीकर जियॉफ रेगन भंगड़ा ग्रुप के चार सदस्यों के स्टेप्स को फॉलो करते दिख रहे हैं।

फेसबुक पर उन्होंने यह वीडियो 2 जून को अपलोड किया गया था, जिसे अब तक दो लाख 85 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। इसे कुल 2900 से अधिक बार शेयर किया गया है और इस पर कुल 2900 प्रतिक्रियाएं आई हैं।

वहीं, यूट्यूब पर मैरीटाइम भंगड़ा ग्रुप ने इस बारे में लिखा कि उन्हें ओटावा की पार्लियामेंट हिल में कैनेडियन हेरिटेज डिपार्टमेंट ने पेशकश देने के लिए आमंत्रित किया था। ग्रुप ने अपने फेसबुक पेज पर इस शानदार परफॉर्मेंस का वीडियो अपलोड किया है।

यूट्यूब पर इस वीडियो को अबतक चार लाख 91 हजार बार देखा जा चुका है। छह हजार दो सौ से अधिक बार इसे शेयर किया गया और इस पर कुल सात हजार छह सौ प्रतिक्रियाएं आईं।

यह पहला मौका नहीं है जब कनाडाई नेताओं ने ठुमके लगाकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बंटोरी हों। इससे पहले कनाडा के मेयर और यहां तक कि कनाडाई प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो को भंगड़ा करते देखा गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App