ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘असम-इंडिया कटकर अलग हो तभी बात सुनेंगे’, वायरल वीडियो पर भड़का लोगों का गुस्सा

इस वायरल वीडियो में जब यह शख्स देश को तोड़ने की बातें कर रहा है तो वहीं कुछ लोग उसके भाषण पर तालियां भी बजा रहे हैं। सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि वीडियो में आपत्तिजनक बातें करने वाले शख्स का नाम शरजिल इमाम है।

Author Updated: January 25, 2020 12:19 PM
असम को देश से अलग करने की बात करने वाले शख्स को कुछ लोग JNU का छात्र बता रहे हैं।

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ चल रहे तमाम विरोध प्रदर्शनों के बीच सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देश के असम को भारत से अलग करने जैसी आपत्तिजनक बातें कही जा रही हैं। इस वायरल वीडियो को शेयर करते हुए लोग अपना आक्रोश जाहिर कर रहे हैं। आम सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर राजनेता तक इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। ये वायरल वीडियो कब और कहां का है इस बारे में कोई पुष्ट जानकारी नहीं है। हालांकि पिछले कुछ घंटों से सोशल मीडिया में ये तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में एक शख्स माइक से कहता हुआ दिखा रहा है- हमारे पास संगठित लोग हों तो हम असम से हिंदुस्तान को हमेशा के लिए अलग कर सकते हैं। परमानेंटली नहीं तो एक-दो महीने के लिए असम को हिंदुस्तान से कट कर ही सकते हैं। रेलवे ट्रैक पर इतना मलबा डालो कि उनको एक महीना हटाने में लगेगा…जाना हो तो जाएं एयरफोर्स से। असम को काटना हमारी जिम्मेदारी है।

विडियो में शख्स आगे कहता है कि, ‘असम और इंडिया कटकर अलग हो जाए तभी वह हमारी बात सुनेंगे। असम में मुसलमानों का क्या हाल है, आपको पता है क्या? वहां एनआरसी लागू हो गया है। मुसलमान डिटेंशन कैंप में डाले जा रहे हैं…6-8 महीनों में पता चलेगा कि सारे बंगालियों को मार दिया गया वहां…अगर हमें असम की मदद करनी है तो हमें असम का रास्ता बंद करना होगा।’

इस वायरल वीडियो में जब यह शख्स देश को तोड़ने की बातें कर रहा है तो वहीं कुछ लोग उसके भाषण पर तालियां भी बजा रहे हैं। सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि वीडियो में आपत्तिजनक बातें करने वाले शख्स का नाम शरजिल इमाम है। शरजिल को जेएनयू का छात्र बताया जा रहा है। हालांकि जनसत्ता.कॉम किसी भी हाल में वीडियो की पुष्टि नहीं करता है और ना ही वीडियो पर किये जा रहे दावों की जिम्मेदारी लेता है।

 

इस वायरल वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने लिखा कि दोस्तों शाहीनबाग की असलियत देख लिजिए। हालांकि आपको बता दें कि ये भाषण शाहीन बाग का है ये कहीं से पुख्ता नहीं हो रहा है। देखें इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर कैसी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं:

 

Next Stories
1 ट्विटर यूजर ने आनंद महिंद्रा को कहा- ‘आप मूर्ख हैं’, उद्योगपति ने जवाब से जीत लिया दिल, लोग बोले- ‘सुपर से ऊपर’
2 CAA के समर्थन में बोला तो Ola ड्राइवर पर हो गई कार्रवाई, Social Media पर छिड़ी जंग; यूजरों ने कहा सबको बोलने का अधिकार
3 UP: पिल्लों की जान बचाने सांपों से भरे कुंए में उतर गया पुलिसकर्मी, तस्वीरें Viral
यह पढ़ा क्या?
X