ताज़ा खबर
 

‘मोदी के तलवे चाट रहे हो तुम’, शाहीन बाग के सवाल पर लाइव शो में एंकर को गालियां बकने लगे CPI प्रवक्ता

अमीर हैदर जैदी ने एंकर को ये भी कहा कि तुम लोग सिर्फ मोदी और अमित शाह के तलवे चाट रहे हो। गाली-गलौच करने के बाद जैदी खुद अपना माइक निकाल शो से बाहर चले गए।

Author Published on: January 24, 2020 11:58 AM
न्यूज चैनल के एंकर को गाली देते हुए शो से बाहर निकल गए सीपीआई प्रवक्ता अमीर हैदर जैदी।

देशभर में नागरिकता संसोधन कानून(CAA) को लेकर बवाल चल रहा है। कुछ लोग इस कानून के समर्थन में रैलियां कर रहे हैं तो बहुत से लोग इस कानून के खिलाफ सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं। CAA के आलावा एनआरसी और एनपीआर पर भी लोग सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। दिल्ली के शाहीन बाग में पिछले करीब 40 दिनों से लोग सड़कों पर हैं। शाहीन बाग के प्रदर्शन में बड़ी तादाद में महिलाएं हैं। महिलाओं के साथ ही छोटे बच्चे भी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते नजर आ चुके हैं। इसी मुद्दे पर हिंदी समाचार चैनल न्यूज नेशन पर लाइव डिबेट शो में सीपीआई के प्रवक्ता एंकर को ऑन गालियां देते हुए उन्हें पीएम मोदी का चाटुकार बताने लगे। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो को खुद उस शो के एंकर ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

डिबेट शो का मुख्य मुद्दा था कि, ‘पढ़ने-लिखने की उम्र में बच्चों को आंदोलन का हिस्सा क्यों बनाया जा रहा है। उनके दिमाग में नफरत का जहर क्यों घोला जा रहा है।‘ इस डिबेट में तमाम मेहमानों के साथ ही कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया के प्रवक्ता अमीर हैदर ज़ैदी भी शामिल थे।

डिबेट के एक मोड़ पर जाकर जैदी भड़क गए और एंकर को गालियां देने लगे। जैदी एंकर पर आरोप लगाने लगे कि तुम सिर्फ मुसलमानों को नीचा दिखाने के लिए ये डिबेट करवा रहे हो। इतना कह कर वो बार-बार एंकर के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए गाली-गलौच करते रहे।

डिबेट में मौजूद दूसरे दलों के पैनलिस्टों ने अमीर हैदर जैदी की भाषा पर कड़ी आपत्ति जताते हुए उन्हें शो से निकालने की बात कही। इस बीच एंकर सीपीआई प्रवक्ता की बातों को चुपचाप सुनते रहे। अमीर हैदर जैदी ने एंकर को ये भी कहा कि तुम लोग सिर्फ मोदी और अमित शाह के तलवे चाट रहे हो। गाली-गलौच करने के बाद जैदी खुद अपना माइक निकाल शो से बाहर चले गए।

शो के एंकर ने जैदी के गाली-गलौच वाले वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा- जब किसी संगठन की वैचारिक तर्कशक्ति मर जाती है, तो वो गाली-गलौच पर आ जाता है! मुझे गाली देने से आपका स्वास्थ्य अच्छा होता है तो और दीजिये । लेकिन जैदी साहब, बच्चों के दिमाग में अपनी मानसिक कुंठा मत भरिए! #CAA2019 #ShaheenBaghProtest #CAA_NPR_Protest

CAA-NRC के विरोध में न्यूजीलैंड सांसद, प्रोटेस्ट की तस्वीरें वायरल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 प्रेयर में लॉलीपॉप चूस रहा था बच्चा, सहवाग ने VIDEO शेयर कर लिखा- इसका अलग ही जलवा है, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन
2 ‘रिंकिया के पापा में बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ का संदेश’, दिल्ली बीजेपी चीफ मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना
ये पढ़ा क्या?
X