ताज़ा खबर
 

वीडियो: फुटपाथ से टकराकर हवा में उड़ने लगी जीप, सामने बने घर के लिविंग रूम में जा घुसी

जीप चलाने वाली महिला ने पुलिस से कहा कि उसकी आंखों के सामने अंधेरा छा गया था।

यह घटना सुबह करीब 5 बजे की है। इसमें ड्राइवर या किसी और को कोई चोट नहीं आई। (Photo: youtube)

गाड़ी का आपने कभी ऐसा एक्सीडेंट देखा है जिसके बाद गाड़ी किसी के कमरे में जाकर खड़ी हो गई हो। हम आपको एक ऐसे ही एक्सीडेंट के बारे में बताने जा रहे हैं। विस्कॉन्सिन के मिल्वौकी शहर में एक जीप एक घर की दीवार को तोड़ते हुए उसके लिविंग रुम में जा घुसी। जीप को एक महिला चला रही थी। पुलिस को महिला ने बताया कि उसको नहीं पता कि क्या हुआ। उसकी आंखों के सामने एकदम अंधेरा सा छा गया जिसके बाद जीप घर की दीवार को तोड़ते हुए कमरे में जा घुसी। जीप जिस कमरे में घुसी उस समय वहां कमरे में कोई नहीं था। जीप कमरे में घुसने के बाद वहां पड़े बैड से महज दो फीट की दूरी पर जाकर रुकी। पुलिस के मुताबिक यह घटना सुबह पांच बजे के करीब की है। इस घटना में महिला या घर में मौजूद किसी को कोई चोट नहीं आई। घर के मालिक ने कहा कि मेरे लिए यह एक धमाके की तरह था, मुझे नहीं पता कि यह क्या था। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि यह क्या चल रहा है। उस कमरे में मौजूद लगभग सभी सामान बेकार हो गया था फिर भी घर के मालिक कह रहे थे कि सबकुछ ठीक है।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15870 MRP ₹ 29499 -46%
    ₹2300 Cashback
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 14210 MRP ₹ 30000 -53%
    ₹1500 Cashback

जीप को घर के कमरे से जब जीप टोइंग करने वालों ने बाहर निकाला तो वह भी इस बात से हैरान थे कि आखिर कैसे यह जीप इस कमरे में घुस गई। उनका कहना था कि हमने बहुत कारों को टोइंग किया है लेकिन किसी कार को पहली बार किसी घर के कमरे से निकाला है। सबसे खास बात कि जीप इतने बड़े एक्सीडेंट के बाद भी चलने की हालत में है। जीप को कमरे से बाहर निकालने के लिए पहले तो किसी दूसरी चीज से खींचा गया लेकिन बाद में जीप को स्टार्ट करके चलाया गया।

सामने आए वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक एसयूवी एक घर के कमरे में घुस गई है। वह घर की दीवार को तोड़कर काफी ऊंचाई पर बने कमरे में घुस गई। जितने ऊंचे कमरे में वह जीप घुसी है उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि जीप की स्पीड काफी तेज रही होगी। जीप फुटपाथ से टकराने के बाद काफी दूर से हवा में उड़कर आई। उसके बाद ही यह कमरे में घुसी होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App